Greater Noida: पार्क में घूम रहे सीनियर सिटीजन को जान से मारने की कोशिश, सिर और आंख में गंभीर चोट

Greater Noida: पार्क में घूम रहे सीनियर सिटीजन को जान से मारने की कोशिश, सिर और आंख में गंभीर चोट

Greater Noida: पार्क में घूम रहे सीनियर सिटीजन को जान से मारने की कोशिश, सिर और आंख में गंभीर चोट

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर जीटा-वन स्थित एसोटेक स्प्रिंग फिल्ड सोसायटी में रहने वाले एक सीनियर सिटीजन पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। हमला उस समय किया गया जब वह बीते 15 सितंबर को पार्क में घूम रहे थे। 

आरोप है कि आरोपी ने गाली-गलौज कर डंडे से हमलाकर सर फोड़ दिया। चीख पुकार सुनकर मदद के लिए आए एक और व्यक्ति को चोट लगी है। इस मामले में पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट से पता चला है कि पीडि़त की आंख में गंभीर चोट लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हमले की वजह आरडब्ल्यूए द्वारा सोसायटी के खाते से किए गए खर्चे की जांच का मुद्दा उठाया जाना बताया जा रहा है। बैठक में पीड़ित सीनियर सिटीजन ने यह बात रखी थी। 

एसोटेक स्प्रिंग फिल्ड सोसायटी में रहने वाले 72 वर्षीय सीनियर सिटीजन अशोक गुप्ता रोजाना की तरह 15 सितंबर की सुबह करीब 6:15 बजे पार्क में घूम रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान सोसायटी में रहने वाले देवेंद्र सिंह आर्या वहां पर आ गए और सीनियर सिटीजन से गाली-गलौज कर डंडों से हमला कर दिया। जानलेवा हमले में सीनियर सिटीजन के सिर और आंख में गंभीर चोट लगी है। 

आरोप है कि 30-40 बार वार किया गया है। चीख पुकार सुनकर बीच बचाव करने के लिए आए सुरेंद्र सिंह भाटी को भी चोट लगी है। खून से लतपथ अशोक गुप्ता बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। घटना की सूचना पाकर परिजन व परिचित मौके पर पहुंचे। बेहोशी की हालत में उन्हें नवीन अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवेंद्र सिंह आर्या के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मेडिकल रिपोर्ट से पता चला है कि पीडि़त की आंख में गंभीर चोट लगी है, जिसके चलते दिखने में दिक्कत हो रही है। पुलिस ने धारा-323, 504 व 506 के तहत कार्रवाई की है। पीडि़त ने मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए धारा-307 बढ़ाने की मांग की है। एसीपी पीपी सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी के खिलाफ  कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.