गाजियाबाद में 7 वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म की कोशिश

Updated Feb 12, 2020 10:23:59 IST | Tricity Today Reporter

खोड़ा में 7 वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजनो की शिकायत पर पुलिस...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

खोड़ा में 7 वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजनो की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओ में मुकददमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

गिरफ्तार आरोपी गणेश खोडा में किराए के मकान में रहता है। उसी मकान के प्रथम तल पर बच्ची का परिवार भी रहता है। रविवार तकरीबन 4 बजे गणेश बच्ची को अपने कमरे में ले गया और उसकी आखो में पटटी बांधकर कमरा अंदर से बंद कर लिया और बच्ची के साथ अश्लीन हरकते करने लगा। इसी दौरान बच्ची के गुमशुदगा होने पर बच्ची के पिता ने मकान में उसकी तलाश शुरू की तब उन्हे पता लगा कि गणेश बच्ची को अपने कमरे में ले गया है। 

बच्ची के पिता ने गणेश का दरवाजा खटखटाया और बच्ची को बाहर निकालने की बात कही। गणेश ने काफी देर के बाद कमरे का दरवाजा खोला और इसी बीच उसने बच्ची की आंखो में बंधी पटटी खोल दी थी और बच्चे को पैसे देकर किसी को बताने से मना कर दिया था। दरवाजा खोलने के बाद गणेश वहा से फरार हो गया जिसके बाद बच्ची ने अपने परिजनो को पूरी आपबीती बताई। 

गणेश फरार होने के बाद सोमवार सुबह वापिस कमरे पर आया जिसके बाद बच्ची के पिता ने उसे पकड लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत पर दुष्कर्म की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।