ग्रेटर नोएडा में बिल्डर से कार लूट की कोशिश, विरोध करने पर लुटेरों ने चलाई गोली

ग्रेटर नोएडा में बिल्डर से कार लूट की कोशिश, विरोध करने पर लुटेरों ने चलाई गोली

ग्रेटर नोएडा में बिल्डर से कार लूट की कोशिश, विरोध करने पर लुटेरों ने चलाई गोली

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा की एल्फा कमर्शियल बेल्ट में रविवार की रात एक बिल्डर से लुटेरों ने कार लूटने की कोशिश की। जब बिल्डर ने विरोध किया तो उस पर फायरिंग कर दी। तीन बदमाशों ने बिल्डर से कार लूट की कोशिश की है। कार की खिड़की नहीं खोलने पर बदमाशों ने पिस्टल की बट मारकर शीशा तोड़ दिया। बिल्डर ने कार चलाने का प्रयास किया तो बदमाश हवाई फायरिंग की। इसके बाद लुटेरे फरार हो गए। घटना के बाद बिल्डर थाने पहुंचा और पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, पुलिस फायरिंग की घटना से इंकार कर रही है।

सेक्टर गामा वन निवासी सुनीत कुमार बिल्डर हैं। उनका शहर की सेक्टर एल्फा वन कमर्शियल बेल्ट में दफ्तर है। रविवार की रात सुनीत कुमार अपने दफ्तर से कार में सवार होकर घर जा रहे थे। जब वह जेपी गोल्फ कोर्स के पास पहुंचे तो वह कार रोककर किसी से फोन पर बात करने लगे। इसी दौरान तीन बदमाश वहां पहुंचे और उनसे कार लूटने की कोशिश की। बिल्डर से खिड़की खोलने को कहा। बिल्डर ने खिड़की नहीं खोली तो बदमाशों ने पिस्टल की बट मारकर कार का शीशा तोड़ दिया। 

सुनीत ने कार दौड़ाई तो बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और फ़रार हो गए। घटना के तुरंत बाद सुनीत कुमार कार लेकर बीटा-2 थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। पुलिस ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है। वहीं, सुनीत का कहना है कि शिकायत में पुलिस ने फायर का जिक्र नहीं करवाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.