मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द वाला ऑडियो लीक, विधायक ने बताया फर्जी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द वाला ऑडियो लीक, विधायक ने बताया फर्जी

Google Image | Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित रूप से देवरिया की बरहज सीट से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी का आपत्तिजनक भाषा वाला एक ऑडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, विधायक ने इस ऑडियो को फर्जी बताया है।

वायरल ऑडियो के मुताबिक बरहज क्षेत्र के शेरवा बभनौली गांव का रहने वाला विजय तिवारी नामक व्यक्ति जब विधायक सुरेश तिवारी के पास मदद के लिए पहुंचा तो तिवारी ने कथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए उसे डपट दिया। विजय तिवारी ने बताया, "जब जिलाधिकारी और उप जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद मेरे घर का रास्ता नहीं खोला गया तो मैं दो दिन पहले विधायक सुरेश तिवारी से मदद मांगने गया। मदद का आग्रह करते ही विधायक नाराज हो गए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी गाली गलौज भरी भाषा इस्तेमाल की।" 

विजय के मुताबिक इत्तेफाक से उस वक्त उनका फोन रिकॉर्डिंग मोड पर था और विधायक ने जो भी कहा वह उसके फोन में रिकॉर्ड हो गया। हालांकि, भाजपा विधायक तिवारी ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि वह ऑडियो फर्जी है और उनकी छवि खराब करने की विपक्ष की साजिश का हिस्सा है। पूर्व में बसपा में रहे सुरेश तिवारी इससे पहले लॉकडाउन के दौरान मुस्लिम समुदाय से कुछ भी ना खरीदने की हिदायत देकर विवादों में आ चुके हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.