गाजियाबाद: 200 रुपए किराया मांगने पर ऑटो चालक की चाकू से गोदकर हत्या

Updated Aug 02, 2020 13:19:48 IST | Rakesh Tyagi

गाजियाबाद के लोनी में गत 17 जून को दिल्ली के ऑटो चालक की हत्या में फरार में चल रहे दो हत्यारोपी को लोनी पुलिस ने गिरफ्तार

गाजियाबाद: 200 रुपए किराया मांगने पर ऑटो चालक की चाकू से गोदकर हत्या
Photo Credit:  Ghaziabad Police
दो हत्यारोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद के लोनी में गत 17 जून को दिल्ली के ऑटो चालक की हत्या में फरार में चल रहे दो हत्यारोपी को लोनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि ऑटो चालक की हत्या किराए के 200 रुपए न देने को लेकर की गई थी। सर्विलांस और इंटेलीजेंस की मदद से हत्या का खुलासा हुआ। ऑटो चालक की हत्या में फरार चल रहे दोनों आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 15 हजार रुपए इनाम की घोषणा की गई। 

एसएसपी ने बताया कि एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन और सीओ राजकुमार पांडेय के निर्देशन में हत्या का खुलासा हुआ। एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि गत 17 जून को दिल्ली के ऑटो चालक मोईदीन पुत्र अब्बास निवासी उस्मानपुर दिल्ली की लोनी के अशोक विहार क्षेत्र में हाजी बाबू की बंद पड़ी मीट फैक्ट्री के पीछे चाकू मारकर हत्या की गई थी। लोनी थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने इंस्पेक्टर बीके त्रिपाठी ने टीम के साथ अशोक विहार से गिरफ्तार किया गया। 

गिरफ्तार बदमाश आफताब पुत्र रमजानी निवासी अशोक विहार लोनी और मोनू उर्फ शेरखान पुत्र मोहम्मद इरशाद निवासी अशोक विहार पीर के सामने वाली गली लोनी को गिरफ्तार किया गया। एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि हत्या का खुलासा करने के लिए 50 संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई। मोबाइल फोन की लोकेशन और सर्विलांस की मदद से हत्या का खुलासा हुआ। 

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ में दोनों हत्यारोपी ने बताया कि आफताब अपने दोस्त मोनू उर्फ शेरखान के साथ अपनी मां से मिलने और पैसे लेेने दिल्ली उस्मानपुर गया था। मां से पैसे नहीं मिलने के कारण ऑटो स्टैंड से ऑटो चालक को अशोक विहार लोनी के लिए 200 रुपए में बुक किया था। ऑटो का किराया न देेकर भागने लगे। ऑटो चालक से इनका विवाद हुआ ओर फैक्ट्री के पीछे ले जाकर उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद आफताब बिजनौर चला गया। मोनू हरियाणा में फैक्ट्री में काम करने के लिए चला गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया।

Ghaziabad Police, SSP Ghaziabad