ADVISORY: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आज इन सड़कों और इस मेट्रो स्टेशन पर जाने से बचें

ADVISORY: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आज इन सड़कों और इस मेट्रो स्टेशन पर जाने से बचें

ADVISORY: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आज इन सड़कों और इस मेट्रो स्टेशन पर जाने से बचें

Tricity Today | Demo Picture

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ग्रेटर नोएडा और नोएडा में रहने के कारण बाधित होगा यातायातgangaबोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास कार्यक्रम होने के कारण चेकिंग ज्यादा रहेगी, असुविधा से बचें

सोमवार को भी नोएडा में कई रास्तों पर डायवर्जन रहेगा। इन रास्तों पर जाने से परहेज बरतें। शहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा से नोएडा जाने के लिए इन मार्गों का उपयोग करेंगे। ऐसे में मार्ग बंद किए जाएंगे। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने शहर के लोगों को सलाह दी है कि असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें

ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर में वीवीआईपी महानुभावों के मल्टीलेवल पार्किंग बोटैनिकल गार्डन के उद्घाटन कार्यक्रम के दृष्टिगत उक्त स्थल के चारों ओर स्थित मार्ग पर यातायात सुबह 8 से दोपहर 12 बजे के मध्य आवश्यकतानुसार डायवर्जन किया जाएगा।

  1. छलेरा, सेक्टर-37 से सेक्टर-18 की ओर जाने वाले मार्ग पर वाहनों को आवश्यकतानुसार रोककर चलाया जाएगा।
  2. सेक्टर-18 से सेक्टर-37, छलेरा की ओर आने वाले मार्ग पर वाहनों को आवश्यकतानुसार रोककर चलाया जाएगा।
  3. इसी तरह महामाया फ्लाई ओवर की ओर से सेक्टर-18 की ओर जाने वाले मार्ग पर वाहनों को आवश्यकतानुसार रोककर चलाया जाएगा। 
  4. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे से दिल्ली की ओर जाने वाले यातायात को फिल्म सिटी के पास आवश्यकतानुसार रोक कर चला जाएगा।

बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर रहेगी कड़ी चौकसी

ट्रैफिक पुलिस की ओर से बताया गया है कि कार्यक्रम स्थल बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर है। यहां अत्यधिक दबाव और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था चेकिंग के दृष्टिगत अन्य वैकल्पिक मेट्रो स्टेशन का उपयोग करें। सिटी सेंटर, गोल्फ कोर्स, ओखला पक्षी विहार और सेक्टर-18 मेट्रो स्टेशन का उपयोग किया जा सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.