नेशनल हाईवे पर हुआ बादशाह का एक्सीडेंट

नेशनल हाईवे पर हुआ बादशाह का एक्सीडेंट

नेशनल हाईवे पर हुआ बादशाह का एक्सीडेंट

Tricity Today | Rapper Badshah

आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह का पटियाला के पास राजपुरा में हुई एक कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। यह हादसा सोमवार को उस वक्त हुआ जब बादशाह की कार राजपुरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के इंटर सेक्शन पर बन रहे एक निर्माणाधीन ओवरब्रिज से गुजर रही थी। कार की गति काफी तेज थी और चालक धुंध के कारण सड़क पर रखे गए कंक्रीट के स्लैब्स नहीं देख पाया।

इस दुर्घटना में बादशाह की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हालांकि वह खुद इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। कंक्रीट के स्लैब नियमों को ताक पर रखकर सड़क पर रखे गए थे जिससे दुर्घटना का अंदेशा पहले ही बना हुआ था। गौरतलब है कि पानीपत-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग 44 को पूरा करने की अवधि मार्च 2011 में खत्म हो गई थी लेकिन इस परियोजना पर आज भी काम चल रहा है।

नेशनल हाईवे 1 पर सरहिंद और मंडी गोबिंदगढ़ के बीच भी सोमवार सुबह एक आर्मी ट्रक और कैमिकल लोडेड कैंटर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। घने कोहरे के चलते तकरीबन 50 वाहन एक दूसरे से टकराते चले गए। मशहूर रैपर बादशाह की गाड़ी भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि एयरबैग्स के खुल जाने के चलते उन्हें कोई चोट नहीं लगी और वह सुरक्षित बच निकले।

यहीं पर हुई एक अन्य दुर्घटना में एक शख्स की मौत हुई है। दोनों ही दुर्घटनाएं घने कोहरे और घटी हुई विजिबलिटी के चलते हुईं। पुलिस ने बताया कि यहां हुईं दुर्घटनाओं में एक दर्जन से ज्यादा लोग दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं। इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.