नोएडा: शहर के बीचोबीच से बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए चोर, पुलिस में मचा हड़कंप

नोएडा: शहर के बीचोबीच से बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए चोर, पुलिस में मचा हड़कंप

नोएडा: शहर के बीचोबीच से बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए चोर, पुलिस में मचा हड़कंप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में गुरुवार को बड़ी अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। बदमाशों ने शहर के बीचोबीच से बैंक का एटीएम उखाड़ लिया। जानकारी मिल रही है कि एटीएम में लाखों रुपए कैश भरा हुआ था। चोरों ने पहले एटीएम को काटने की कोशिश की। जब कामयाबी नहीं मिली तो पूरा एटीएम ही उखाड़ कर ले गए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस एटीएम बूथ और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की वीडियो फुटेज खंगाल रही है। मामले में पुलिस कमिश्नर ने तत्काल बदमाशों पहचान कर गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-24 के गिझोड़ गांव से चोर एटीएम उखाड़कर ले गए हैं। एचडीएफसी बैंक का एटीएम था। वारदात के समय एटीएम में लाखों रुपये थे। पुलिस जांच में जुटी है। जानकारी मिलने के बाद थाना सेक्टर-24 पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची। एसीपी और एडिशनल डीसीपी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि वारदात के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की वीडियो निकाली गई हैं। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान जल्दी ही कर ली जाएगी। इस घटना का खुलासा करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शहर में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। ग्रेटर नोएडा के अल्फा कमर्शियल बेल्ट से भी करीब 4 साल पहले इसी तरह एटीएम बूथ रात में उखाड़ लिया गया था। हालांकि, वह घटना जनवरी के महीने में कोहरे के बीच हुई थी। आज तक उस वारदात में एटीएम और बदमाशों की जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके बाद भी नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कई बार एटीएम बूथ उखाड़ने की कोशिश हुई है। दरअसल, एटीएम में लगे करेंसी चेस्ट को काटना या तोड़ना आसान नहीं होता है। ऐसे में बदमाश किसी बड़े वाहन के जरिए पूरी एटीएम मशीन को ही उखाड़ कर ले जाना ज्यादा बेहतर समझते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.