Ghaziabad: फार्म हाउस पर ले जाकर बीबीए के छात्र दोस्त की गोली मारकर हत्या

Ghaziabad: फार्म हाउस पर ले जाकर बीबीए के छात्र दोस्त की गोली मारकर हत्या

Ghaziabad: फार्म हाउस पर ले जाकर बीबीए के छात्र दोस्त की गोली मारकर हत्या

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद जिले के गांव दुहाई में सोमवार शाम को गोली लगने से एक बीबीए छात्र की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि सहपाठी ही छात्र को बुलाकर अपने साथ रेलवे लाइन पार एक फार्म हाउस में ले गया था और उसी ने ही गोली लगने की सूचना दी थी। हत्या क्यों और किस बात को लेकर की गई है अभी तक स्पष्ठ नहीं हो पाया है। परिजनों ने अभी तक तहरीर नहीं दी है।

गांव दुहाई में मुकेश शर्मा अपनी पत्नी राजकुमारी, बेटी मीनू ,स्वाती, स्वेता और बेटे मुदित शर्मा के साथ रहते हैं। वह दिल्ली-मेरठ मार्ग पर दुहाई बस स्टैंड के पास परचून की दुकान चलाते हैं। उनका 17 वर्षीय बेटा मुदित शर्मा बीबीए का छात्र था। थाना प्रभारी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि मुकेश शर्मा ने सोमवार रात को सूचना दी है कि उनके बेटे मुदित शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी है।

मुकेश शर्मा ने बताया कि सोमवार शाम साढ़े छह बजे के आसपास गांव का ही रहने वाला उसका सहपाठी मुदित को घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था। उसने बताया था कि वह रेलवे लाइन पार एक फार्म हाउस में जा रहे हैं। पौने घंटे बाद ही वापस आकर उसने बताया कि मुदित को गोली लग गई है। यह सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे ओर उसे गायिजाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में भर्ती कराने के थोड़ी देर बाद ही मुदित की मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि हत्या क्यों और किन कारणों को लेकर की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.