VIDEO: स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने वाले दम्पति को पीटा, हमलावर बोली- देख लूंगी तुझे और तेरी मेनका गांधी को भी

VIDEO: स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने वाले दम्पति को पीटा, हमलावर बोली- देख लूंगी तुझे और तेरी मेनका गांधी को भी

VIDEO: स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने वाले दम्पति को पीटा, हमलावर बोली- देख लूंगी तुझे और तेरी मेनका गांधी को भी

Tricity Today | हमलावर

नोएडा में सामुदायिक कुत्तों को खाना खिलाने वाले दंपति पर हमला किया गया है। उनके साथ मारपीट की गई और सिर में ईट मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। इतना ही नहीं महिला को गोली गोली मारने की धमकी तक दी गई है। धमकी देने वाली भी पड़ोसी महिला है। आरोपी महिला ने गंदी-गंदी गालियां बकी। कहा है, "तुझे और तेरी मेनका गांधी को देख लूंगी।" इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले की पुलिस से शिकायत की गई है। हालांकि, अभी तक पुलिस की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन की जेपी अमन हाउसिंग सोसाइटी में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ। सोसायटी में रहने वाले हर्ष वाधवा और उनकी पत्नी ने पुलिस को दी। शिकायत में बताया है कि गुरुवार की शाम 5:00 बजे उनकी सोसायटी में रहने वाली महिला और उसके पति ने उन पर 15-20 लोगों के साथ मिलकर हमला कर दिया। दरअसल, हर्ष वाधवा की पत्नी स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाती हैं। सोसाइटी में रहने वाली महिला और उसके सहयोगी इस बात का विरोध करते हैं। आरोप है कि गुरुवार को जब हर्ष वाधवा और उनकी पत्नी स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रहे थे तो इन लोगों ने उन पर हमला किया। बदतमीजी की गई। गंदी गालियां दी गईं। अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए मारपीट की गई। हर्ष वाधवा का आरोप है कि उनकी पत्नी पर ईंट से हमला किया गया है। इससे पहले भी यह लोग दो बार उनके साथ मारपीट कर चुके हैं।

हर्ष वाधवा ने बताया कि 16 दिसंबर 2019 को उनकी ओर से थाने में शिकायत दी गई थी। पुलिस ने मामला शांत करवा दिया था। 20 मार्च को एक बार फिर हर्ष वाधवा और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की गई। जिसकी शिकायत पर नॉलेज पार्क थाने में आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। बाद में आरोपियों ने माफी मांग ली और मामले में फैसला हो गया था। अब एक बार फिर इन लोगों ने हर्ष वाधवा और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की है।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला गंदी-गंदी गालियां दे रही है। हर्ष वाधवा की पत्नी के पीछे ईंट लेकर दौड़ रही है। उसके सिर में ईंट मारने की कोशिश करती है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ शेयर किया जा रहा है। इस पूरे प्रकरण के बारे में पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.