नोएडा में बड़ा हादसा, तीन युवकों की मौत

नोएडा में बड़ा हादसा, तीन युवकों की मौत

नोएडा में बड़ा हादसा, तीन युवकों की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा के सेक्टर-37 पुल के पास बुधवार की देर रात एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। जिससे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बीती रात को इमरान (20 वर्ष) और जहीर खान (33 वर्ष) मोटरसाइकिल पर कालिंदी कुंज की तरफ से सेक्टर-37 महामाया फ्लाईओवर होते हुए कुलेसरा गांव की तरफ जा रहे थे। 

उन्होंने बताया कि सेक्टर-37 फ्लाईओवर पर वाहन चला रहे जहीर ने तेज गति से आगे चल रहे एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया, जिसकी वजह से उसकी मोटरसाइकिल एक अन्य मोटरसाइकिल से टकरा गई, तथा अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में इमरान तथा जहीर खान की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के यू-फ्लेक्स कंपनी के सामने गुरुवार की सुबह मोटरसाइकिल पर जा रहे दो युवकों की मोटरसाइकिल आगे चल रही एक कार में टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरे युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.