नोएडा, दिल्ली, गुरुग्राम, मुंबई में ओयो रूम्स का बड़ा ऐलान, मासिक किराये पर कमरा लेने वालों को यह छूट मिलेगी

Updated Sep 30, 2020 10:18:52 IST | Upasna Kashyap

किराये पर कमरे देने वाली ओयो की इकाई 'ओयो लाइफ ने मंगलवार को मासिक किराये पर 20 प्रतिशत छूट की पेशकश...

नोएडा, दिल्ली, गुरुग्राम, मुंबई में ओयो रूम्स का बड़ा ऐलान, मासिक किराये पर कमरा लेने वालों को यह छूट मिलेगी
Photo Credit:  Google Image
OYO Rooms

किराये पर कमरे देने वाली ओयो की इकाई 'ओयो लाइफ ने मंगलवार को मासिक किराये पर 20 प्रतिशत छूट की पेशकश की। ग्राहकों को यह सुविधा उनके किराये पर कमरा लेने के बाद चौथे महीने से मिलना शुरू होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उसने अपनी किराये पर दी जाने वाली परिसंपत्तियों पर कई सुरक्षात्मक कदम उठाए हैं। ओयो लाइफ दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, गुरुग्राम, नोएडा, बेंगलुरू और पुणे जैसे नौ शहरों में यह सुविधा देती है।

कंपनी ने साझा रहने की इस सेवा (को-लिविंग) के लिए मकान मालिकों से 200 से अधिक इमारतों को किराये पर लिया है। कंपनी छात्रों और कामकाजी लोगों को अपनी इस सेवा के तहत मासिक किराये पर कमरे या एक ही कमरे में कई बिस्तरों (छात्रावास की तरह) की पेशकश करती है। कंपनी ने कहा कि लंबी अवधि के लिए किराये का घर ढूंढ रहे लोगों को चौथे महीने से ओयो लाइफ की परिसंपत्तियों पर मासिक किराये में 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

कंपनी ने कहा कि इससे ग्राहकों को किराये में सालाना 40,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। कोविड-19 संकट के दौरान ओयो लाइफ में रहने वालों छात्रों को डिजिटल शिक्षा देने के लिए कंपनी ने हड़प्पा से साझेदारी की है। यहां छात्रों को डिजिटल मार्केटिं, कारोबार विश्लेषण और पर्सनैलिटी डेवलपमेंट जैसे कई विशेष पाठ्यक्रमों की पेशकश की जाती है।

इसके अलावा धुलाई की सुविधा के लिए उसने 'पिक माई लॉन्ड्री, 'धोबी लॉकर और ओह माई वाश जैसी कंपनियों के साथ साझेदारी की है। इसके अलावा पुणे और बेंगलुरू में सस्ती कीमतों पर आसान आवागमन के लिए कंपनी ने युलु बाइक्स के साथ भी साझेदारी की है।

OYO Rooms, OYO Rooms in Noida, OYO Rooms in Delhi