BREAKING: मेरठ से बड़ी खबर, विधायक सोमेंद्र तोमर ने सीएम से फोन पर बात की, कहा- मेरठ में कर्फ्यू लगाने की जरूरत

BREAKING: मेरठ से बड़ी खबर, विधायक सोमेंद्र तोमर ने सीएम से फोन पर बात की, कहा- मेरठ में कर्फ्यू लगाने की जरूरत

Tricity Today | MLA Somendra Tomar with yogi Adityanath

मेरठ से बड़ी खबर सामने आ रही है। मेरठ साउथ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक डॉ सोमेंद्र तोमर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से टेलीफोन पर बात की है। विधायक ने मेरठ शहर और जिले की हालत चिंताजनक बताते हुए कर्फ्यू लगाने की मांग की है। डॉ सोमेंद्र तोमर ने मुख्यमंत्री को बताया कि मेरठ के जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग का रवैया बेहद ढीला है जिसके कारण समस्याएं लगातार बढ़ रही हैं। 

मेरठ के विधायक डॉ. सोमेन्द्र तोमर ने सीएम योगी आदित्यनाथ से टेलीफोनिक वार्तालाप किया। विधायक ने सीएम को बताया कि क्षेत्र की स्थिति चिंताजनक है। स्थिति का पूरा ब्यौरा देते हुए की मेरठ में कर्फ्यू लगाने की मांग की। मेरठ मेडिकल कॉलेज की बदतर स्थिति पर भी चर्चा की। प्रशासन के ढीले रवैये पर भी विधायक ने चिंता जताई है।

विधायक ने ट्राईसिटी टुडे से कहा, "मेरठ में हालात बहुत ज्यादा खराब हैं। स्थिति सुधरने की बजाय लगातार बिगड़ रही है। बुधवार को दोपहर बाद महाराज जी से टेलीफोन पर बात हुई है। मैंने उन्हें बताया कि जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिले के अस्पतालों की हालत खराब है। इस पर मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि मेरठ और आगरा में कुछ और अधिकारी भेजेंगे।"

आपको बता दें कि मेरठ में अब तक कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 177 तक पहुंच चुकी है। इनमें से 9 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं। बुधवार को ही 2 लोगों की मौत हुई हैं। इनमें बुधवार की दोपहर मेरठ में 9वीं कोविड-19 के मौत के कारण मौत हुई है। बेगमपुल के रहने वाले 54 वर्षीय व्यक्ति की मौत एलएलआर मेडिकल कॉलेज में हुई। बुधवार को कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद 2 बजे इस व्यक्ति का निधन हो गया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.