नोएडा से बड़ी खबर, किशोरी ने की आत्महत्या, अलग-अलग स्थानों पर पांच लोगों की मौत

नोएडा से बड़ी खबर, किशोरी ने की आत्महत्या, अलग-अलग स्थानों पर पांच लोगों की मौत

नोएडा से बड़ी खबर, किशोरी ने की आत्महत्या, अलग-अलग स्थानों पर पांच लोगों की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

NOIDA : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से बड़ी खबर है। यहां सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। लड़की को मानसिक तनाव में बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, जिले में अलग-अलग जगहों पर चार और लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी ने रविवार को मानसिक तनाव के चलते जहर खा लिया है। उसे एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा में एक महिला और पुरुष की संदिग्ध मौत

नोएडा में थाना फेस -3 क्षेत्र में रहने वाली सरोज की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के में रहने वाले 57 साल के शिव प्रकाश चौबे की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेक्टर-49 में 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला

नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के प्रयाग अस्पताल में भर्ती अनामिका (31 वर्ष) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि सभी मामलों की पहलुओं से जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.