BIG BREAKING: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की

BIG BREAKING: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की

BIG BREAKING: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की

Google Image | नीतीश कुमार और सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बड़ी खबर है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में सुशांत सिंह राजपूत के पिता की ओर से दर्ज करवाए गए मुकदमे की जांच सीबीआई से करवाने की सिफारिश कर दी है। मंगलवार की सुबह सुशांत के पिता केके सिंह ने इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने के लिए नीतीश कुमार से मांग की थी।

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह की ओर से पटना में दर्ज करवाई गई एफआईआर की जांच सीबीआई से करवाने की सिफारिश कर दी है। पटना पुलिस अब यह मामला सीबीआई को ट्रांसफर कर देगी। बिहार सरकार आज ही इस बारे में एक निवेदन पत्र केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेजेगी।

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक एफआईआर पटना में दर्ज करवाई थी। एफआईआर के आधार पर पटना पुलिस जांच करने के लिए एक सप्ताह से मुंबई में डेरा डालकर पड़ी हुई है। इस मामले की जांच को लेकर बिहार और मुंबई पुलिस के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा कई दिनों से चल रहा है। दूसरी ओर इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच करवाने के लिए एक जनहित याचिका मुंबई हाईकोर्ट में दायर की गई है। जिस पर आज सुनवाई प्रस्तावित है। 

अब इसी बीच मंगलवार की सुबह केके सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनकी ओर से दर्ज करवाई गई एफआईआर पर सीबीआई से जांच की मांग की थी। जिसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वीकार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.