ग्रेेटर नोएडा वेस्ट: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े सॉफ्टवेयर इंजीनियर से सोने की चेन लूटी

ग्रेेटर नोएडा वेस्ट: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े सॉफ्टवेयर इंजीनियर से सोने की चेन लूटी

ग्रेेटर नोएडा वेस्ट: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े सॉफ्टवेयर इंजीनियर से सोने की चेन लूटी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेेटर नोएडा वेस्ट में शनिवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े पंचशील ग्रीन सोसायटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर से सोने की चेन लूट ली है। वारदात के दौरान पीड़ित इंजीनियर अपने 8 वर्षीय बेटे के साइकिल में हवा भरवाने के लिए सोसाइटी से बाहर निकले थे। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने गन प्वाइंट पर इस घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज पास में ही स्थित एक सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पीड़ित इंजीनियर ने बिसरख थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक पंचशील ग्रीन सोसाइटी के सी टावर में रमेश चंद्र अपने परिवार के साथ रहते हैं। वो सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। शनिवार दोपहर 12ः45 बजे वह अपने 8 वर्षीय बेटे चित्रांश की साइकिल में हवा भरवाने के लिए सोसायटी के गेट से निकले थे। जब वह सोसायटी के गेट से थोड़ा आगे पहुंचे तो अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके गले से चेन लूटने की कोशिश की। लेकिन जब वह सफल हुए तो वहां से फरार हो गए। थोड़ी देर के बाद बाइक सवार बदमाशों ने पीड़ित पर पिस्टल तान दी और उन्होंने गले में पड़ी सोने की चेन लूट ली। बदमाशों के जाने पर पीड़ित ने शोर मचाया तो सोसाइटी के लोग मौके पर पहुंचे।

सोसायटी के लोगों ने बताया कि पंचशील ग्रीन के पास ही इको विलेज 2 सोसाइटी का निकास गेट है। इस गेट के पास सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार दो बदमाश हेलमेट लगाए हुए कैद हुए हैं। जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। फिलहाल पीड़ित ने बिसरख थाने में घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.