ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर स्टंट कर रहे बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हुए, दो की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर स्टंट कर रहे बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हुए, दो की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर स्टंट कर रहे बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हुए, दो की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर रविवार को स्टंट कर रहे बाइक सवार चार युवक हादसे का शिकार हो गए। दो बाइकों पर सवार दो-दो युवक बेतहाशा रफ्तार के साथ बाइक चला रहे थे। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने के कारण एक बाइक पर सवार दो युवक ट्रक के नीचे जा घुसे। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है।

दादरी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर स्टंट कर रहे दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। उनके दो दोस्त घायल हो गए हैं। छपार (मुज्जफरनगर) कस्बे के रहने वाले दिलशाद और भगवान पुर (मेरठ) का रहने वाला दानिश एक बाइक पर सवार थे। जबकि दूसरी बाइक इनके दोस्त जुबैर और अंशुल चल रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार चारों युवक स्टंट कर रहे थे। बाइक की तेज गति होने के कारण संतुलन बिगड़ गया और एक बाइक पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर किनारे खड़े ट्रक में का घुसी। इस दर्दनाक हादसे में दिलशाद और दानिश की मौत हो गई है। जबकि जुबैर और अंशु घायल हो गए हैं।

हादसे के बाद एक्सप्रेस वे मैनेजमेंट की ओर से दादरी कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों को उठाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने दानिश और दिलशाद को मृत घोषित कर दिया है। जुबेर और अंशु का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवकों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

ओवर स्पीड चलने वाले बन रहे हादसों की वजह 

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे मैनेजमेंट का कहना है कि तमाम रोकथाम और कोशिशों के बावजूद लोग ओवर स्पीड चल रहे हैं। इसकी वजह से सबसे ज्यादा हादसे हो रहे हैं। रक्षाबंधन के दिन भी एक कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई थी। जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई थी। पिछले एक महीने के दौरान ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर कई बड़े हादसे हो चुके हैं। जिनमें 10 लोगों की जान चली गई हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.