नोएडा में ज्वेलर्स को सिक्योरिटी मिलेगी, पंकज सिंह और कमिश्नर ने भरोसा दिया

Updated Feb 15, 2020 21:34:24 IST | Mayank Tawer

नोएडा सेक्टर-12 मे कमल ज्वेलर्स में लूटपाट और शाप के मालिक नरेश पवार को गोली मारने के मामले को लेकर शनिवार को ज्वेलर्स एसोसिएशन ने नोएडा के विधायक पंकज सिंह और कमिश्नर आलोक सिंह से मुलाकात की। ज्वेलर नरेश पवार की हालत में पहले से काफी सुधार बताया...

Photo Credit:  Tricity Today
पंकज सिंह और कमिश्नर से मिली एसोसिएशन

नोएडा सेक्टर-12 मे कमल ज्वेलर्स में लूटपाट और शाप के मालिक नरेश पवार को गोली मारने के मामले को लेकर शनिवार को ज्वेलर्स एसोसिएशन ने नोएडा के विधायक पंकज सिंह और कमिश्नर आलोक सिंह से मुलाकात की। ज्वेलर नरेश पवार की हालत में पहले से काफी सुधार बताया जा रहा है। 

इस घटना पर रोष जताते हुए नोएडा ज्वेलर ऐसोसिएशन के महासचिव और आल इंडिया ज्वेलर्स एंड गोल्ड स्मिथ फेडरेशन (AIJGF)  के संस्थापक सुशील कुमार जैन ने बताया कि  कमल ज्वेलर्स के मालिक के साथ हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। व्यापारियों में इस वारदात को लेकर भय और रोष का वातावरण है। शनिवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने विधायक पंकज सिंह और पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में सुशील कुमार जैन महासचिव, राजेन्द्र वर्मा अध्यक्ष, ओमवीर अवाना उपाध्यक्ष, जाकिर हुसैन, सत्यवीर वर्मा ने विधायक नोएडा पंकज सिंह से मुलाकात की।

इन लोगों ने विधायक को बताया कि वे  लगातार घटना पर पुलिस और प्रसाशन से संपर्क बनाए हैं। उन्होंने भरोसा दिलाया है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त कार्यवाही की जाएगी। सुशील कुमार जैन ने चिन्ता जताई। सुशील कुमार जैन ने कहा कि ऐसे अपराधियों का एनकाउन्टर करके शहर को अपराधमुक्त बनाएं। राजेन्द्र वर्मा ने कहा कि सर्राफा व्यापारियों को आर्म्स लाइसेंस तुरन्त जारी किए जाएं। बाजार में कैमरे लगाए जाएं। विधायक नोएडा पंकज सिंह ने कहा कि इस घटना सेबहुत दुख है। इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ हैं। विधायक ने पुलिस कमीश्नर आलोक सिंह को फोन किया और व्यापारियों से मुलाकात के लिए बोला।

इसके बाद प्रतिनिधिमंडल कमिश्नर के पास पहुंच। कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि नोएडा के बाजारों और ज्वेलर्स को सुरक्षित करने के लिए व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त किया जाएगा। ज्वेलर्स को सुरक्षा दी जाएगी। सुशील कुमार जैन ने कहा कि सभी मार्केट्स में कैमरे की व्यवस्था की जाए। जिस पर विधायक पंकज सिंह ने हमसे प्रस्ताव मांगा है, जो हम जल्दी ही देंगे। सुशील कुमार जैन ने कहा कि सभी बाजारों के अन्दर आने-जाने के रास्तों को 150 मीटर तक पार्किंग और वेंडर मुक्त कराया जाए।