BIG BREAKING: यूपी में भाजपा नेता ने छात्रा के साथ किया गैंगरेप

BIG BREAKING: यूपी में भाजपा नेता ने छात्रा के साथ किया गैंगरेप

BIG BREAKING: यूपी में भाजपा नेता ने छात्रा के साथ किया गैंगरेप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर डॉ और भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। छात्रा का आरोप है कि पहले उसे मदद के नाम पर बेली अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर ने उसके साथ दरिंदगी की और बाद में दवा बनाकर एक भाजपा नेता के पास लेकर गया था। बाद में भाजपा नेता ने भी डॉक्टर के साथ मिलकर छात्रा के साथ गैंग रेप किया। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

छात्रा ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाना है कि 2011 में एक सड़क हादसे में उसके पिता बुरी तरह से जख्मी हो। इलाज में काफी रुपए लग गए। जिसके कारण परिवार कर्ज में डूब गया। एक व्यक्ति ने उनका परिचय बेली अस्पताल में टीवी सेक्शन के डॉक्टर अनिल द्विवेदी से करा रहा था। कुछ दिनों बाद अस्पताल के डॉक्टर अनिल द्विवेदी ने जमीन बिकवा ने का झांसा देकर उनके परिवार के साथ नजदीकी बढ़ा ली।

छात्रा के मुताबिक एक दिन धोखे से डॉक्टर ने जिला अस्पताल में बुलाकर छात्रों को नशीली दवाई कोल्डड्रिंक में मिलाकर लाई और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही मुंह खोलने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने आगे बताया कि कुछ दिनों बाद डॉक्टर ने फिर अपने घर पर उसको बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

छात्रा ने आगे बताया कि कुछ दिनों बाद डॉक्टर ने अपने एक परिचित भाजपा नेता श्याम प्रसाद द्विवेदी के पास एक होटल में लेकर गया। वहां पर पिस्टल की नोक पर श्याम प्रसाद द्विवेदी और डॉ अनिल द्विवेदी ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मुंह खोलने पर छात्रों को जान से मारने की धमकी भी दी। छात्रा ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने भाजपा नेता और डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.