मेरठ में भाजपा नेताओं से जुड़े दो मामले, एक नेताजी ने युवक को सड़क पर दौड़ाकर पीटा, दूसरे को पुलिस ने थाने में बंदकर पीटा

मेरठ में भाजपा नेताओं से जुड़े दो मामले, एक नेताजी ने युवक को सड़क पर दौड़ाकर पीटा, दूसरे को पुलिस ने थाने में बंदकर पीटा

मेरठ में भाजपा नेताओं से जुड़े दो मामले, एक नेताजी ने युवक को सड़क पर दौड़ाकर पीटा, दूसरे को पुलिस ने थाने में बंदकर पीटा

Tricity Today | भाजपा नेता जी को पुलिस ने थाने में बंदकर पीटा

एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के नेताओं को लगातार अनुशासन का पाठ पढ़ाते हैं, विवादों से दूर रहने की ताकीद करते हैं लेकिन दूसरी ओर भाजपा नेता हैं कि मानने को राजी नहीं हैं। अब खरखोदा में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने अपने रिश्तेदार के साथ मारपीट की है। उसे सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि, दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का कहना है कि आरोपी का पार्टी से सरोकार है या नहीं इसके बारे में जानकारी नहीं है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ एनसीआर दर्ज करके अपना पीछा छुड़ा लिया है।

यह मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के धनोटा गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले भाजपा नेता अशोक धनोटा का अपने ही परिवार के अमित नाम के युवक से कुछ विवाद चल रहा है। अमित का एक युवक से विवाद हो गया। जिसके बाद उस युवक के पक्ष में उतरते हुए अशोक धनोटा ने अमित को सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा है। यह पूरी घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज की एनसीआर 

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में दोनों ही पक्षों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है। किठौर के डीएसपी देवेश सिंह ने बताया कि उन्हें आरोपी के सत्ताधारी दल से जुड़े होने की जानकारी नहीं है। दूसरी और जिले के भाजपा नेता भी इस पूरे घटनाक्रम को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। कुछ नेताओं ने कहा कि आरोपी पार्टी में किस पद पर है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

भाजपा नेता को थाने में बंद कर पीटने पर इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

दूसरा मामला मेरठ के दौराला सर्किल से जुड़ा है। यहां इंस्पेक्टर (क्राइम) नरेंद्र प्रसाद और सीनियर सब इंस्पेक्टर ने कंकरखेड़ा थाने में 12 नवंबर को भाजपा के दौराला मंडल अध्यक्ष को पीटा था। भाजपा नेता को पीटते हुए सड़क से घसीटकर थाने तक ले जाया गया था। आरोपित इंस्पेक्टर (क्राइम) को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने लाइन हाजिर कर दिया है। भाजपा नेता ने सीनियर सब इंस्पेक्टर पर भी कार्रवाई की मांग की है।

कुछ इस तरह घटित हुआ था यह पूरा प्रकरण

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में गांव बटजेबरा निवासी रवि दौराला मंडल में भाजपा अध्यक्ष हैं। रवि के गांव में सोनू और रविद्र बंजारा के बीच कई दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। सोनू ने यहां निर्माण शुरू कराया तो रविद्र ने पुलिस से शिकायत की। इस पर इंस्पेक्टर क्राइम नरेंद्र प्रसाद ने बटजेबरा से सोनू को पकड़ लिया। रवि अपने भाई सोनू और समर्थकों संग थाने पहुंचे। आरोप है कि इंस्पेक्टर क्राइम ने रवि से अभद्रता की। रवि ने भाजपा जिलाध्यक्ष से बात करने को कहा तो नरेंद्र प्रसाद ने उनके लिए भी अपशब्द कहे। इस पर रवि मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान एसएसआइ मनोज शर्मा और कई सिपाही आए और रवि का गिरेबान पकड़कर घसीटते हुए थाने ले गए। इंस्पेक्टर और एसएसआइ ने भाजपा नेता को पीटा। उनके कपड़े फाड़ दिए। रवि घसीटते हुए ले जाने की वीडियो वायरल हो गई थी। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि इंस्पेक्टर नरेंद्र प्रसाद को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.