भाजपा सांसद के बेटों ने पार्टी के युवा नेता को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया केस

भाजपा सांसद के बेटों ने पार्टी के युवा नेता को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया केस

भाजपा सांसद के बेटों ने पार्टी के युवा नेता को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया केस

Tricity Today | भाजपा सांसद के बेटों ने पार्टी के युवा नेता को पीटा

इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी व्यापक स्तर पर लॉकडाउन में लोगों की मदद कर रही है। अब महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शनिवार की रात एक दूसरी लड़ाई देखने को मिली है। बीजेपी नेता और राज्यसभा के सांसद भागवत कराड के दो बेटों ने एक युवा बीजेपी नेता कुणाल मराठे के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की है। मारपीट के दौरान कोटा कॉलोनी स्थित आवास में कुणाल के माता-पिता भी मौजूद थे। बताया गया है कि युवा बीजेपी नेता के माता-पिता को भी इस हमले में चोटें आई हैं।

कुणाल मराठे ने आरोप लगाते हुए कहा, 'सांसद के बेटे उसी वॉर्ड से चुनाव लड़ना चाहते हैं, जहां पर मैं लंबे समय से समाजसेवा का काम कर रहा हूं।" कुणाल ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इस इलाके में काफी मेहनत की है। अगले छह महीने में यहां नगर निगम का चुनाव होना है। मेरी बढ़ती प्रसिद्धि से वह डर गए हैं और इसी वजह से गुस्से में आकर मारपीट कर रहे हैं।

भागवत कराड ने अभी तक राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ नहीं ली है। कुणाल का आरोप है कि सांसद ने स्थानीय पुलिस पर अपने दोनों बेटों हर्षवर्धन और वरुण के खिलाफ केस नहीं लिखने का दबाव बनाया है। कुणाल के सिर में चोट आई है इसलिए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद भागवत कराड का कहना है कि इस लड़ाई में उनके दोनों बेटों का कोई कसूर नहीं है। दरअसल, यह लड़ाई पवन सोनवाने और कुणाल मराठे के बीच की है। उनके बीच कोई गलतफहमी हुई है। इस दौरान तीनों ने कुणाल को समझाने की कोशिश की। बाद में विवाद बढ़ गया और पवन सोनवाने ने मारपीट शुरू कर दी।

हालांकि, पुलिस ने बीजेपी सांसद के दोनों बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन पर युवा बीजेपी नेता के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.