नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर रेप के लिए ब्लैकमेल

नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर रेप के लिए ब्लैकमेल

नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर रेप के लिए ब्लैकमेल

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

दादरी क्षेत्र के एक गांव में 9 दिन पहले 3 शादीशुदा युवको ने नाबालिग को रास्ते से खाली मकान में खीच लिया और छेड़छाड करते हुए का मोबाइल से विडियो बना लिया। उसके बाद विडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करने के लिए ब्लैक मेल करने लगे। विरोध करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। पीडिता के परिजन ने गांव के 3 युवको पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दे दी।

पुलिस के मुताबिक ग्रेटर नोएडा एरिया के एक गाव की रहने वाली करीब 15 साल की किशोरी 10 वी छात्रा 8 फरवरी की शाम करीब 6 बजे गांव की दुकान से सामान लेने के लिए जा रही थी। रास्ते में 3 युवक जिनकी आयु करीब 25 साल तीनो शादी शुदाओं ने किशोरी को खंडर पडे खाली मकान में मुह बंद करके खीच लिया। उसके साथ छेडछाड करते हुए मोबाइल से विडियो बना लिया और पीडिता को धमकी दी अगर किसी से इसके बारे में बताया तो विडियो को वायरल करके बदमानी कर दी जायेगी।
 
युवती ने परिवार की इज्जत व डर की वजय से किसी को इसके बारे में नही बताया। आरोप है रविवार को फिर से किशोरी को पकड लिया और रेप करने के लिए कहने लगे उसके विरोध करने पर विडियो को वायरल करने व परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। पीडिता ने घटना की जानकारी अपने परिजनो को दी। परिजना ने गांव के साहिल, सुमित व विकास पर आरोप लगाते हुये पुलिस को तहरीर दे दी। 

-सतीश कुमार शर्मा, एसीपी-2, ने बताया कि पीडित की तहरीर पर आरोपियो के खिलाफ रिपोर्ट की जा रही है। जल्द ही आरोपियो को अरेस्ट कर लिया जायेग।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.