ग्रेटर नोएडा: घर के सामने कूड़ा डालने को लेकर खूनी संघर्ष

ग्रेटर नोएडा: घर के सामने कूड़ा डालने को लेकर खूनी संघर्ष

ग्रेटर नोएडा: घर के सामने कूड़ा डालने को लेकर खूनी संघर्ष

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

मुबारकपुर गांव में मंगलवार की रात घर के सामने कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया।gangaदोनों पक्षों के 8 से अधिक लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में मंगलवार की रात घर के सामने कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों पक्षों के 8 से अधिक लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सूरजपुर थाना पुलिस के मुताबिक मुबारकपुर गांव का एक दलित युवक सब्जी की दुकान लगाता है। आरोप है कि दलित युवक दुकान से निकला कचरा वहीं फेंक देता है। वहीं पास में पंडितों के मकान हैं।जो वहां कूड़ा फेंकने का विरोध करते हैं। मंगलवार की रात घर के सामने कूड़ा फेंकने को लेकर दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों पक्षों के 8 से ज्यादा लोगों को चोट आई हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

गांव से किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ है, लेकिन अभी तक किसी तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.