बॉडी बिल्डर नीरज तंवर पेप्सू को 100 मिलियन लोगों ने याद किया लेकिन कुछ लोगों ने दो शब्द तक नहीं कहे

बॉडी बिल्डर नीरज तंवर पेप्सू को 100 मिलियन लोगों ने याद किया लेकिन कुछ लोगों ने दो शब्द तक नहीं कहे

बॉडी बिल्डर नीरज तंवर पेप्सू को 100 मिलियन लोगों ने याद किया लेकिन कुछ लोगों ने दो शब्द तक नहीं कहे

Tricity Today | Neeraj Tanwar Pepsu

बॉडी बिल्डिंग के शेर और सरताज के नाम से मशहूर दिल्ली फतेहपुर के बॉडी बिल्डर नीरज तंवर पेप्सू की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें अकेले एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 100 मिलियन लोगों ने याद किया है। वहीं, उनके समर्थक कुछ लोगों की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, इन लोगों को प्रसिद्धि दिलाने में नीरज तंवर ने बड़ा सहयोग दिया है लेकिन, अब जब नीरज तंवर नहीं रहे तो इन लोगों ने दो शब्द तक नहीं कहे हैं।

दिल्ली में फतेहपुर के रहने वाले मशहूर बॉडी बिल्डर नीरज तंवर ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद उनका परिवार ही नहीं बल्कि दिल्ली-एनसीआर में उनके तमाम समर्थक गमजदा हैं। नीरज तंवर के अंतिम संस्कार में हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी। जिनमें युवाओं की संख्या बहुत ज्यादा थी। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टिक टॉक पर उन्हें 100 मिलियन लोगों ने याद किया है।

नीरज तंवर के नाम कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड हैं। नीरज तंवर दिल्ली में फतेहपुर के रहने वाले थे। वह 33 वर्ष के थे। वह भारत के मशहूर बॉडी बिल्डर थे। नीरज तंवर के सोशल मीडिया पर हजारों फैंस हैं। नीरज ने 15 मार्च को जहर खाकर खुदकुशी कर ली। लेकिन अभी कारणों का पता नहीं चल पा रहा है कि नीरज तंवर ने किन वजहों से जहर खाकर खुदकुशी की है।

नीरज का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव फतेहपुर में किया गया। इस दौरान हजारों लोगों का जन सैलाब उमड़ पड़ा। खासतौर से उनके दोस्त, फैन्स और आसपास के गांवों से भारी भीड़ उमड़ी।

वहीं, लोगों का कहना है कि नीरज तंवर पेप्सू ने अपने गुर्जर समाज के युवकों को आगे बढ़ने में मदद की। कई बड़े चेहरे जो आज सोशल मीडिया पर यूथ आइकॉन बने हुए हैं, उन्हें स्टार बनाने के लिए नीरज ने अपने साथ वीडियो बनाए। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते थे। समाज से अपने युवकों को समर्थन देने की अपील करते थे। अब जब नीरज पेप्सू के साथ इतना बड़ा हादसा हुआ और वह असमय चले गए तो इन यूथ आइकॉन ने श्रद्धांजलि स्वरूप दो शब्द तक नहीं लिखे या बोले हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.