ग्रेनो वेस्ट की ला रेजिडेंशिया सोसायटी में शूटिंग करने आईं अमिषा पटेल, लोगों से नहीं मिलीं तो आया गुस्सा

Updated Feb 09, 2020 17:00:42 IST | Tricity Today Correspondent

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस अमिषा पटेल फिल्म तौबा तेरा जलवा की शूटिंग करने के लिए ग्रेटर नोएडा की ला रेजिडेंशिया सोसायटी आई हैं। उनका एक दीदार पाने के लिए सोसायटी के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इनमें महिलाएं और बच्चे सबसे ज्यादा हैं। जब लोगों को घंटोें खड़े हो गए और अमिषा पटेल ने एक झलक...

Photo Credit:  TriCity Today
अमीषा पटेल और ला रेजिडेंशिया सोसायटी को परेशान सोसाइटी

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस अमिषा पटेल फिल्म तौबा तेरा जलवा की शूटिंग करने के लिए ग्रेटर नोएडा की ला रेजिडेंशिया सोसायटी आई हैं। उनका एक दीदार पाने के लिए सोसायटी के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इनमें महिलाएं और बच्चे सबसे ज्यादा हैं। जब लोगों को घंटोें खड़े हो गए और अमिषा पटेल ने एक झलक भी नहीं दिखाई तो लोगों का सब्र टूट गया। सोसायटी के निवासी कह रहे हैं कि यह गलत बात है। चाहने वालों से एक बार मिलना तो बनता है।

सोसायटी के निवासियों ने भीड़ की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिनमें दो वैनिटी वैन खड़ी दिख रही हैं। उन्हीं में एक में अमिषा पटेल हैं। निवासियों ने बताया कि अमिषा पटेल और पूरा क्रू रविवार की सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे सोसायटी में आए थे। शूटिंग शुरू हुई तो लोगों को पता लग गया। यह जानकारी पूरी सोसायटी में फैल गई। जिसके बाद भीड़ जुट गई। लोग क्रू मेमबर्स से कहने लगे कि उन्हें अमिषा पटेल से मुलाकात करनी है। लेकिन, शाम चार बजे तक भी अमिषा पटेल की झलक लोगों को नहीं मिल सकी।

सोसायटी की महिलाओं ने कहा, जब वह हमारी सोसायटी में आई हैं तो कम से कम एक बार मुलाकात तो करनी चाहिए। यहां लोग सुबह से उनकी एक झलक पाने के लिए परेशान खड़े हुए हैं। अमिषा पटेल यहां अपनी आने वाली फिल्म तौबा तेरा जलवा की शूटिंग के लिए आई हैं।