वो बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए चुकाई बड़ी कीमत

वो बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए चुकाई बड़ी कीमत

वो बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए चुकाई बड़ी कीमत

Tricity Today | वो बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए चुकाई बड़ी कीमत

लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने घरों में कैद है। ऐसे में लोगों को दिलचस्पी है कि वह बॉलीवुड स्टार्स के बारे में कुछ जाने, इसके लिए बॉलीवुड स्टार्स और टीवी सीरियल अपने आप के बारे में अपने फेन्स को बता रहे है। लेकिन यह एक वो बात नहीं बता पाएंगे। जो आज हम आपको बता देंगे। 

लोगों को तलाक देने के लिए बड़ी बड़ी रकम चुकानी पड़ती है। चाहे वो आप लोग हो या फिर कोई स्टार्स, आज हम आपको उन फ़िल्मी स्टार्स के नाम बताएंगे, जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए बहुत बड़ी कीमत चुकाई है। बॉलीवुड में तलाक आसानी से हो जाते हैं। छोटी-मोटी बातों पर ही तलाक तक बात पहुंच जाती है। तलाक के दौरान स्टार्स को बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ती है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अंजली सिद्दीकी ने अपने पति को लीगल नोटिस भेजकर तमाम गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी विवादों में घिर चुके हैं। 

  1. सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी 1991 में हुई थी और तलाक 2004 में हुआ था। तलाक के लिए सैफ अली खान ने अमृता सिंह तलाक देने के लिए 5 करोड़ रुपये देने पड़े थे। 
  2. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन शादी की  शादी 2000 में हुई और 2013 में विवादों के कारण तलाक को गया। जिसके बाद ऋतिक रोशन ने सुजैन को 380 करोड़ रुपये दिए थे। 
  3. फरहान अख्तर और अधुना की शादी 2000 में हुई और  2017 में दोनों का तलाक हो गया। फरहान अख्तर ने तलाक के बदले अधुना को मुंबई में घर दिया था। 
  4. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी 1998 में हुई थी और तलाक 2017 ने हुआ था। तलाक के बदले अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा को 15 करोड़ दिया थे।
  5. आमिर खान और रीना दत्ता की शादी 1986 में हुई थी और तलाक 2002 में हुआ था। रीना दत्ता को तलाक का खर्चा 14 करोड़ मिला था।
  6. संजय दत्त और रिया की शादी 2003 में हुई थी और तलाक 2016 में हुआ था। तलाक का खर्चा संजय दत्त को हर महीनों का खर्च, घर का किराया और फोन का बिल चुकाना पड़ता है।
  7. करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी 2003 ने हुई थी। दोनों में तलाक 2016 में हुआ था। तलाक का खर्चा संजय कपूर को 14 करोड़ रुपये चुकाना पड़ा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.