Ghaziabad: लिव इन पार्टनर ने शादी से इनकार किया, युवती ने थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा किया

Updated Jul 02, 2020 12:35:30 IST | Tricity Reporter

गाजियाबाद में लिव इन रिलेशन में रहने वाली एक युवती से उसके पार्टनर ने शादी करने से इंकार कर दिया। इससे युवती कुपित...

Ghaziabad: लिव इन पार्टनर ने शादी से इनकार किया, युवती ने थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा किया
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो
Key Highlights
गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट थाने की घटना
युवक ने युवती के सामने ही शादी से इनकार किया
इसके बाद युवती ने थाने में जमकर हंगामा काटा

गाजियाबाद में लिव इन रिलेशन में रहने वाली एक युवती से उसके पार्टनर ने शादी करने से इंकार कर दिया। इससे युवती कुपित हो गई। वह शिकायत लेकर गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने पहुंच गई। पुलिस ने मामला सुलझाने के लिए युवती के प्रेमी को भी थाने बुला लिया। उससे बात शुरू की, लेकिन प्रेमी ने पुलिस के सामने भी युवती से शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवती आग बबूला हो गई।

युवती ने थाने में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। युवती ने अपने पार्टनर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद में रहने वाली युवती पिछले 3 साल से अपने प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही है। अब युवती अपने पार्टनर पर शादी का दबाव बना रही थी। युवक शादी करने से मना कर रहा है। बुधवार को लड़की सिहानी गेट थाना पहुंच गई। 

इसके बाद युवती सीधे पुलिस के पास पहुंच गई। लड़की ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने युवती को थाने में बैठाया और प्रेमी को थाने में बुला लिया। युवती अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। पुलिस ने शादी के बारे में युवक से पूछा तो उसने कहा, वह पढ़ाई करके पहले अपना करियर बनाना चाहता है। युवक ने 2 साल की मोहलत मांगी। लेकिन युवती तुरंत शादी करने की जिद पर अड़ गई। इसके बाद थाने में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। 

पुलिस ने लड़की को समझाया कि वे उनकी शादी नहीं करवा सकते हैं, लेकिन यदि उन्हें कोई शिकायत करनी है तो उसमें जांच कर कार्रवाई करेंगे। इसके बाद पुलिस ने थाने में आरोपी प्रेमी के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Boyfriend denied marriage, Girl high voltage drama, Ghaziabad Police, Ghaziabad News, Ghaziabad, Love in Realationship, Love Partner, Boyfriend-Girlfriend, Live in relationship, Live in Partner, Uttar Pradesh News