Update : नोएडा में पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारी, 30 रुपये को लेकर हुआ विवाद

Updated Jul 01, 2020 00:29:41 IST | Mayank Tawer

नोएडा में एक्सप्रेस वे पर बीपीसीएल के पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मार दी गई है।

Update : नोएडा में पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारी, 30 रुपये को लेकर हुआ विवाद
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में एक्सप्रेस वे पर बीपीसीएल के पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मार दी गई है। दो युवक मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने आए थे। युवकों ने ₹100 का पेट्रोल डलवाया और सेल्समेन को ₹70 देने लगे इस बात को लेकर बहस हुई और युवकों ने सेल्समैन को गोली मार दी। आनन-फानन में पेट्रोल पंप का स्टाफ सेल्समैन को जेपी अस्पताल लेकर पहुंचा है। वहां उसका इलाज किया जा रहा है। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर-133 में बीपीसीएल के पेट्रोल पंप पर देर रात करीब 10:00 बजे दो युवक मोटर साइकिल लेकर पहुंचे। युवकों ने बाइक में ₹100 का पेट्रोल डलवाया। सेल्समैन पंकज ने बाइक में पेट्रोल डाला। युवकों से ₹70 देने लगे। पंकज ने उनसे ₹100 देने की बात कही। इसे लेकर विवाद हो गया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता है, बाइक सवार युवकों में से एक ने पंकज पर गोली चला दी। दोनों युवक फरार हो गए।

पेट्रोल पंप के स्टाफ ने सेल्समैन को नजदीकी जेपी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। उसका ऑपरेशन किया जा रहा है। दूसरी ओर पेट्रोल पंप के मालिक विजय मंगल गुप्ता ने बताया कि सेल्समैन का नाम पंकज है और वह अलीगढ़ जिले में अतरौली कस्बे का रहने वाला है। उन्हें भी स्टाफ ने इस घटना के बारे में जानकारी दी है। वह घर से जेपी अस्पताल पहुंच रहे हैं। विजय मंगल गुप्ता ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और छानबीन कर रही है।

पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंची है। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाल कर जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी युवकों की पहचान कर ली जाएगी। युवकों ने मामूली बात पर सेल्समैन को गोली मारी है। उन्होंने ₹100 का पेट्रोल भरवाया था और सेल्समैन को ₹70 दे रहे थे। सेल्समैन ने बाकी ₹30 मांगे तो उस पर हमला कर दिया है। सेल्समैन का जेपी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

पैसे तो पूरे दिए लेकिन गोली मार गए

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि रात करीब 9:25 पर दो बाइक सवार युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचे। इन लोगों ने सेल्समैन से पेट्रोल डलवाया और कम पैसे देने लगे। इस पर सेल्समैन ने उनसे पूरा पैसा मांगा। युवकों ने सेल्समैन को पूरा पैसा दिया लेकिन फिर बाइक को वापस घुमा कर लाए और सेल्समैन को गोली मार दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी युवक शराब के नशे में थे।

Petrol pump Loot, Noida Police, Noida News, Crime News, Salesman shot, Noida Petrol Pump, BPCL, Bharat Petroleum Corporation Limited, Hindustan Petroleum, Indian Oil, HPCL, Indian Oil Corporation, Noida Expressway, Greater Noida Expressway, Crime in Noida, Crime in UP, Crime in Uttar Pradesh, Uttar Pradesh, Uttar Pradesh News, Uttar Pradesh Police, UP Police