Noida: कार लूट के दौरान बुरी तरह मारपीट का शिकार हुए बीटेक छात्र अक्षय कालरा की मौत

Noida: कार लूट के दौरान बुरी तरह मारपीट का शिकार हुए बीटेक छात्र अक्षय कालरा की मौत

Noida: कार लूट के दौरान बुरी तरह मारपीट का शिकार हुए बीटेक छात्र अक्षय कालरा की मौत

Tricity Today | अक्षय कालरा

शनिवार की सुबह नोएडा से एक बेहद गमगीन कर देने वाली खबर सामने आई है। तीन दिन पहले शहर में कार लूट का शिकार हुए बीटेक के छात्र कि शनिवार की सुबह मौत हो गई है। लुटेरों ने छात्र को लूटपाट के दौरान बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। दूसरी ओर नोएडा पुलिस लुटेरों का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। हालांकि, अभी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है।

नोएडा सेक्टर-62 की एक सोसाइटी में रहने वाले बीटेक के छात्र अक्षय कालरा से बुधवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने मारपीट की थी। अक्षय से कार और अन्य सामान लूट लिया था। घायल छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी थी। अब दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से शनिवार की सुबह अक्षय कालरा की मौत हो गई है। दरअसल, अक्षय कालरा को अंदरूनी और गंभीर चोट लगी थीं। चिकित्सकों का कहना है कि उन्हें बचाने का हर संभव प्रयास किया गया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया था कि थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-62 की एक सोसाइटी के निवासी बी-टेक छात्र अक्षय कालरा बुधवार देर रात अपनी क्रेटा कार में सवार होकर अपने घर से बाहर निकला था। घर से करीब 100 मीटर दूर अज्ञात बदमाशों ने ओवरटेक करके उसकी कार रुकवा ली। बदमाशों ने छात्र के साथ मारपीट की। कार और अन्य सामान लूट लिया। इसके बाद बदमाश छात्र को सड़क पर फेंककर भाग गए।

उन्होंने बताया था कि वहां से गुजरी पीसीआर वैन ने छात्र को घायल अवस्था में देखा और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। छात्र के परिजन का कहना है कि बदमाशों ने कार और अन्य सामान लूट लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की शिकायत दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कहीं अक्षय की हत्या करना तो मकसद नहीं था, वारदात को लूट की शक्ल दी गई

इस पूरे मामले में नोएडा पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। जिस तरह से अक्षय के साथ मारपीट की गई, उससे यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि वारदात लूटपाट के लिए नहीं की गई है। कोई अक्षय कालरा की हत्या ही करना चाहता था। पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए अक्षय की कार और दूसरा सामान लूटा गया है। हालांकि अभी पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बिंदु को ध्यान में रखकर भी जांच पड़ताल की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.