आखिर वही हुआ जिसका डर था, ग्रेटर नोएडा से गायब कारोबारी की हत्या, जानिए पूरा मामला

Updated Jul 13, 2020 19:33:36 IST | Anika Gupta

ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र से 5 जुलाई को गायब हुए फैक्ट्री कारोबारी की हत्या कर दी गई। आखिर वही हुआ जिसका परिजनों को डर था। पुलिस ने कुछ संदिग्ध....

आखिर वही हुआ जिसका डर था, ग्रेटर नोएडा से गायब कारोबारी की हत्या, जानिए पूरा मामला
Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो
Key Highlights
पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या की बात सामने आई
हत्या करके शव को गंग नहर में फेंका गया है, पुलिस तलाश में जुटी

ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र से 5 जुलाई को गायब हुए फैक्ट्री कारोबारी की हत्या कर दी गई। आखिर वही हुआ जिसका परिजनों को डर था। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला युवक की हत्या करके शव को गंग नहर में फेंक दिया गया था। पुलिस अब शव की तलाश में जुटी है। पुलिस हत्या का कारण भी अभी स्पष्ट नहीं कर सकी है।

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रोन वन में स्थित गौर अतुल्यम सोसाइटी में आदित्य सोनी अपनी मां के साथ रहते थे। आदित्य सोनी की कासना साइट फाइव में खुद की फैक्ट्री थी। 5 जुलाई को आदित्य अपनी फैक्ट्री पर थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि दिल्ली के एक अस्पताल में कोरोना से उनके एक चाचा की मौत हो गई है। इसकी सूचना मिलने पर वह अपनी कार से दिल्ली के लिए निकले थे। लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटे। 

आदित्य सोनी की मां ने कासना कोतवाली में बेटे की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। उसके बाद से मां को डर सता रहा था कि कहीं उसके बेटे के साथ कोई अनहोनी हो जाए। आदित्य के पिता की भी पूर्व में मौत हो चुकी है। जिसके चलते मां अपने बेटे को खोना नहीं चाहती थी। कासना कोतवाली पुलिस ने आदित्य की तलाश में जांच पड़ताल शुरू की तो संदेह होने पर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। 

पुलिस को पता चला कि आदित्य की हत्या कर दी गई और शव को गंग नहर में फेंक दिया गया है। हालांकि, पुलिस अभी तक शव को बरामद नहीं कर सकी है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह का कहना है संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस की टीम शव को बरामद करने का प्रयास कर रही है। आरोपियों से पूछताछ के बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Greater Noida News, Businessman Muder, Noida Police, Kasna Murder, Aditya Soni Murder, Crime Seen, Crime in Greater Noida