ग्रेटर नोएडा BREAKING: नेशनल हाईवे पर कैब चालक की पीटकर हत्या, मोबाइल भी लूटकर ले गए आरोपी

ग्रेटर नोएडा BREAKING: नेशनल हाईवे पर कैब चालक की पीटकर हत्या, मोबाइल भी लूटकर ले गए आरोपी

ग्रेटर नोएडा BREAKING: नेशनल हाईवे पर कैब चालक की पीटकर हत्या, मोबाइल भी लूटकर ले गए आरोपी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर एक कैब चालक की पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपी मृतक का मोबाइल भी लूट कर ले गए हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि कैब में बैठी सवारियों से किराए को लेकर चालक का झगड़ा हुआ था। जिसके चलते आरोपियों ने चालक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आफताब आलम पुत्र ताहिर हुसैन निवासी त्रिलोकपुरी दिल्ली नाम का एक कैब चालक रविवार को अपने घर से करीब 3:00 बजे बुकिंग पर गुड़गांव से बुलंदशहर जाने के लिए गया था। ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र अंतर्गत स्थित मोहन स्वरूप अस्पताल के पास दादरी रोड पर सड़क किनारे रविवार की देर रात को ताहिर हुसैन अपनी कैब में घायल अवस्था में मिला। जिसको पुलिस द्वारा मोहन स्वरूप अस्पताल में दाखिल कराया गया। डॉक्टरों ने कैब चालक को मृत घोषित कर दिया है। 

प्रथम दृष्टया पाया गया कि बुलंदशहर से बुकिंग छोड़कर वापस आने पर रास्ते में आफताब आलम की कैब में कुछ व्यक्तियों द्वारा बिना बुकिंग किए सवारी के रूप में बैठकर आफताब आलम से किराए को लेकर मारपीट कर घायल अवस्था में गाड़ी सहित मोहन स्वरूप अस्पताल के पास छोड़ा गया। जिसको पुलिस द्वारा रास्ते में खड़ी गाड़ी में मारपीट में आई चोटों से घायल अवस्था में मिलने के कारण मोहन स्वरूप अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां पर उसको डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किया गया। 

मौके पर मृतक आफताब आलम का मोबाइल नहीं मिला है। इस संबंध में अभियोग पंजीकृत कर मृतक के पंचायत नामा की कार्यवाही संपादित कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.