कैब सवार बदमाशों ने दो भाइयों के साथ किया यह गंदा काम

कैब सवार बदमाशों ने दो भाइयों के साथ किया यह गंदा काम

कैब सवार बदमाशों ने दो भाइयों के साथ किया यह गंदा काम

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

कैब सवार बदमाशों ने दो भाइयों को लिफ्ट देकर बंधक बना लिया और मारपीट कर उनसे ज्वेलरी, मोबाइल, नकदी लूट ली। पीडि़तों ने जीआईपी से सेक्टर-62 जाने के लिए बुधवार रात को लिफ्ट लिया था। इस घटना के बाद पीडि़तों ने कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सेक्टर-62 में रहने वाले दो भाई देवेंद्र व अनुज बुधवार को जीआईपी मॉल आए थे। इसके बाद दोनों भाई मॉल से बाहर निकले और सेक्टर-62 जाने के लिए वाहन का इंतजार करने लगे। तभी एक कैब आई उसमें चार लोग पहले से थे। दोनों भाइयों ने सेक्टर-62 जाने के लिए पूछा तो कैब चालक ने दोनों का कैब में बिठा लिया। कुछ दूर आगे जाने के बाद बदमाशों ने दोनों भाइयोंं को कब्जे में ले लिया और मारपीट करने लगे। इसके बाद गन प्वाइंट पर दोनों भाइयों से सोने की अंगूठी, सोने की चेन, घड़ी व नकदी लूट ली। इसके बाद सेक्टर-62 के आसपास ही छोड़ दिया। 

इस मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस से की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नोएडा जोन की एसीपी प्रथम श्रद्घा पांडेय ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.