शाहबेरी में फ्लैट की सील तोड़कर कब्जा, पुलिस पहुंची

शाहबेरी में फ्लैट की सील तोड़कर कब्जा, पुलिस पहुंची

शाहबेरी में फ्लैट की सील तोड़कर कब्जा, पुलिस पहुंची

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी में प्राधिकरण द्वारा सील किए हुए फ्लैट पर कब्जा करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में शाहबेरी के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत की है। आरोप लगाया है कि गांव के ही रहने वाले व्यक्ति ने उसके फ्लैट पर कब्जा कर लिया है। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसे गोली मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

गांव शाहबेरी के निवासी अलमास चौधरी ने बताया कि खसरा नंबर-164 के भवन संख्या-144 में 8 फ्लैट बने हुए हैं। इन 8 फ्लैट में से एक फ्लैट उन्होंने खरीद रखा है और उसका एग्रीमेंट भी उनके पास है। लेकिन शाहबेरी में इमारत गिरने के कारण ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण ने फ्लैटों पर सील लगाई हुई है।

उनका आरोप है कि शाहबेरी के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने प्राधिकरण द्वारा लगाई गई सील को तोड़ दिया और फ्लैट पर काम शुरू करा दिया। जब उसे इस बात की सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को मौके पर बुला लिया। उनका आरोप है कि 18 अक्टूबर को उन्होंने आरोपी को फोन किया। जिस पर आरोपी ने फ्लैट पर आने पर गोली मारने की धमकी दी। जिस कारण वह और उसका परिवार काफी भयभीत है। उनका आरोप है कि जिस व्यक्ति ने फ्लैट पर कब्जा किया है वह बिजली चोरी करके जहां पर काम करवा रहे हैं जिससे सरकार को भी राजस्व का नुकसान हो रहा है। 
इस संबंध में बिसरख थाना प्रभारी मुनीश चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.