ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सिक्योरिटी गार्ड को पीटकर सोसाइटी में जबरन घुसे कार सवार, वीडियो वायरल होने के बाद तीन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सिक्योरिटी गार्ड को पीटकर सोसाइटी में जबरन घुसे कार सवार, वीडियो वायरल होने के बाद तीन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सिक्योरिटी गार्ड को पीटकर सोसाइटी में जबरन घुसे कार सवार, वीडियो वायरल होने के बाद तीन गिरफ्तार

Social Media | सिक्योरिटी गार्ड को पीटकर सोसाइटी में जबरन घुसे कार सवार

सोसायटी के गेट न खोलने पर कार सवारों ने गार्ड से मारपीट कीgangaशराब पीकर सोसाइटी का गेट खुलवाने की जिद कर रहे थेgangaसुपरटेक इकोविलेज वन में गुरुवार की देर रात की घटनाgangaपूरी घटना सीसीटीवी में कैद, सोसायटी के लोगों में दहशत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज-1 हाउसिंग सोसायटी में गुरुवार की देर रात कार सवार तीन लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की। बिना पहचान बताए सोसाइटी में घुस गए। जब सिक्योरिटी गार्ड ने विरोध किया तो उसे पीटा गया। शुक्रवार की सुबह इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद मामले में बिसरख कोतवाली पुलिस ने एक्शन लिया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात के बाद से सोसाइटी के निवासियों में दहशत का माहौल है। दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थानीय निवासियों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। मारपीट करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसाइटी के मुख्य द्वार पर तैनात एक गार्ड के साथ कार सवार कुछ युवकों ने मारपीट कर दी। यह पूरी घटना सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार युवक शराब के नशे में थे। बिना पहचान बताएं और जानकारी दिए सोसाइटी में पूछना चाहते थे। गार्ड ने युवकों का विरोध किया तो मारपीट की गई है। इस घटना से सोसाइटी के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। 

सोसायटी के लोगों ने बिसरख पुलिस से कार्रवाई की मांग की है
सोसायटी के निवासियों ने बताया कि इस समय काफी संख्या में यहां परिवार रह रहे हैं। कई टावर अभी भी निर्माणधीन हैं। गुरूवार की देर रात सोसायटी के टावर नम्बर बी में रह रहे किराएदार के घर पर कुछ बाहर के लोग आए हुए थे। जिन्होंने देर शाम तक जमकर पार्टी की। रात करीब 11 बजे कार सवार लोगों ने गेट नंबर-तीन पर जाकर जबरदस्ती सुरक्षा गार्ड से गेट खुलवाने का दबाव बनाया।

सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि सोसायटी में तीन गेट हैं। दिन में सभी गेट से एंट्री और एग्जिट होता है, लेकिन रात के समय गेट नंबर एक से ही गाड़ियों को एंट्री व एग्जिट होता है। कार सवार लोगों ने तीन नंबर गेट पर पहुंचकर उसे खोलने का भी प्रयास किया। जिसका सुरक्षा गार्ड ने विरोध किया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे एक युवक ने गार्ड के साथ झड़प की और फिर एक युवक ने गार्ड को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। लोगों का आरोप है कि सोसायटी के लोग बाहर आने वाले लोगों के आतंक से परेशान है। लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड के साथ ही मारपीट हो रही है। जो कि बिल्कुल गलत है। 

बिसरख थाने के प्रभारी मुनीश चौहान ने बताया कि मामला संज्ञान में है। गाड़ी का नंबर और युवकों की पहचान कर ली गई है। इको विलेज प्रथम में गार्ड के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। यतेंद्र कुमार यादव पुत्र आराम सिंह निवासी राजवीर कॉलोनी थाना गाजीपुर (दिल्ली), हर्ष पुत्र राकेश पवार निवासी बी-1607 इको विलेज प्रथम और सुशील शर्मा पुत्र महावीर शर्मा निवासी कुंडली (दिल्ली) की सीसीटीवी फुटेज के जरिए पहचान कर ली गई है। 

एसएचओ ने बताया कि शिनाख्त के बाद इन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। वैधानिक कार्रवाई करते हुए इन तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.