जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय बन करता था घर का पालन पोषण, कार सवार ने कुचला

Updated Feb 13, 2020 15:41:08 IST | Tricity Today Reporter

कार सवार युवक ने बुधवार दोपहर को बाइक सवार जमैटो डिलीवरी ब्वॉय को सेक्टर 92 में टक्कर मार दी। हादसे के बाद युवक को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में मृतक के पिता के बयान पर फेज दो थाने में अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

कार सवार युवक ने बुधवार दोपहर को बाइक सवार जमैटो डिलीवरी ब्वॉय को सेक्टर 92 में टक्कर मार दी। हादसे के बाद युवक को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में मृतक के पिता के बयान पर फेज दो थाने में अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

अलीगढ़ के गांव अदोस निवासी हरवीर सिंह ने बताया कि, उनका 20 वर्षीय बेटा प्रदीप कुमार सेक्टर 142 स्थित जमैटो कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। वह बुधवार दोपहर करीब एक बजे ड्यूटी के दौरान अपनी बाइक से सेक्टर 92 की तरफ जा रहा था। जब वह सेक्टर 92 क्रासिंग के सामने पहुंचा तो कार सवार युवक तेज गति से आया। कार सवार ने प्रदीप की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी चालक कार सहित फरार हो गया।

हादसा इतना भयंकर था कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों की मदद से प्रदीप को नजदीक के निजी अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।