BREAKING: वसुंधरा के पास हिंडन नहर में कार गिरी, पति-पत्नी सवार थे

Updated Jun 28, 2020 21:20:29 IST | Tricity Reporter

रविवार की देर शाम गाजियाबाद में वसुंधरा के पास हिंडन नहर में एक तेज रफ्तार कार जा गिरी। कार लगभग पूरी डूब गई। कार में एक दंपति सवार थे। वह आनन-फानन...

BREAKING: वसुंधरा के पास हिंडन नहर में कार गिरी, पति-पत्नी सवार थे
Photo Credit:  Tricity Today
वसुंधरा के पास हिंडन नहर में कार गिरी

रविवार की देर शाम गाजियाबाद में वसुंधरा के पास हिंडन नहर में एक तेज रफ्तार कार जा गिरी। कार लगभग पूरी डूब गई। कार में एक दंपति सवार थे। वह आनन-फानन में कार से बाहर निकले और उनकी जान बच गई है। इस दौरान हिंडन नहर के पुल पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने हादसे के बारे में इंदिरापुरम पुलिस स्टेशन को जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी, दोनों सुरक्षित हैं।

 

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-1 में रविवार की शाम करीब 6 बजे एक कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। कार सवार पति-पत्नी को स्थानीय  लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस दौरान कोई हताहत नही हुआ है। वैशाली सेक्टर-9 में रहने वाले पारस सिंघल इंदिरापुरम से सब्जी खरीदकर अपनी पत्नी आकांक्षा के साथ वसुंधरा की तरफ जा रहे थे। पारस ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर-1 स्थित पुलिया के पास पहुंचते ही अचानक एक बाइक सवार आगे आ गया। इस दौरान बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर नहर में जा पहुंची। 

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार आकांक्षा चला रही थी। इस दौरान मौके से लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि अनियंत्रित होकर कार नहर में जा पहुंची थी। कार में पति-पत्नी मौजूद थे। वह सुरक्षित हैं।

Ghaziabad Police, Ghaziabad News, Hindon Canal in Ghaziabad, Vasundhara, Ghaziabad Breaking News, Ghaziabad