गाजियाबाद से लापता कारोबारी की कार मुजफ्फरनगर से बरामद, परिवार ने अपहरण की एफआईआर दर्ज करवाई

Updated Jun 28, 2020 21:20:20 IST | Mayank Tawer

गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना क्षेत्र से शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए कंस्ट्रक्शन कारोबारी की कार शनिवार...

गाजियाबाद से लापता कारोबारी की कार मुजफ्फरनगर से बरामद, परिवार ने अपहरण की एफआईआर दर्ज करवाई
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो
Key Highlights
गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके से कारोबारी लापता हैं
परिवार ने अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए एफआईआर दर्ज करवाई
शनिवार की शाम कारोबार की कार मुजफ्फरनगर में किताबें क्षेत्र से बरामद हुई
इसके बाद कारोबारी के परिवार में डर का माहौल हावी है

गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना क्षेत्र से शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए कंस्ट्रक्शन कारोबारी की कार शनिवार देर शाम मुजफ्फर नगर के तितावी थानाक्षेत्र से बरामद हुई है। कंस्ट्रक्शन कारोबारी के परिवार की तरफ से इस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है। परिवार का कहना है कि लूटपाट के इरादे से कारोबारी के अपहरण की आशंका है। पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन की जा रही है। फिरौती के लिए अपहरण की अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है। कारोबारी की कार मुजफ्फरनगर से बरामद होने के बाद परिवार में और ज्यादा दुख का माहौल है।

राजनगर एक्सटेंशन की केडीपी ग्रैंड सवाना सोसायटी में रहने वाले विक्रम त्यागी अपने चचेरे भाई अरुण त्यागी और अभय त्यागी के साथ कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाते हैं। विक्रम के परिवार में पत्नी निधि, 12 वर्षीय बेटा और सात वर्षीय बेटी हैं। अरुण की ओर से थाना सिहानी गेट में दर्ज कराए गए मुकदमे में बताया गया है कि शुक्रवार को वह पटेल नगर स्थित कंपनी के ऑफिस से निकले थे। ऑफिस से निकलते समय अरुण त्यागी से बात हुई थी। अरुण के मुताबिक एक घण्टे बाद उन्होंने दोबारा विक्रम को फोन लगाया था। उस समय विक्रम ने घर के करीब 100 मीटर के दूर होने की बात कही थी। 

बातचीत के दौरान अचानक विक्रम का फोन कट गया था। अरुण के मुताबिक उस समय भाई किसी मुसीबत में लग रहे थे। दोबारा फोन लगाया तो उठा लेकिन उनसे बात नहीं हुई। फिर दो बार लगातार रिंग जाने के बाद भी विक्रम का फोन नहीं उठा। रात करीब 10 बजे निधि ने अरुण को फोन करके विक्रम के बारे में पूछा। फिर शनिवार को अरुण ने थाना सिहानी गेट में विक्रम के संदिग्ध हालात में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

गाजियाबाद के एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र ने बताया कि विक्रम की कार इनोवा क्रिस्टा शनिवार शाम करीब छह बजे के बाद मुजफ्फरनगर के तितावी से लावारिस हालत में मिली है। अभी तक फिरौती मांगने के लिए परिवार के पास कोई कॉल नहीं आई है। मामले की जांच की जा रही है  घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही हैं।

Ghaziabad, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, SSP Ghaziabad, Sihani Gate Police Station, Uttar Pradesh Police, UP Police, Businessman kidnapped, Kidnapping of Businessman, Muzaffarnagar Police, Muzaffarnagar Police, Crime in Ghaziabad, Crime in UP, Crime in Uttar Pradesh