गौरव चंदेल की तरह नोएडा में फिर लूटी गई कार, तलाश में जुटी पुलिस

गौरव चंदेल की तरह नोएडा में फिर लूटी गई कार, तलाश में जुटी पुलिस

गौरव चंदेल की तरह नोएडा में फिर लूटी गई कार, तलाश में जुटी पुलिस

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में गुरुवार की रात हैरान कर देने वाली वारदात हुई है। दो पैदल बदमाशों ने गुरुवार की रात को सेक्टर-58 थानाक्षेत्र के सेक्टर-62 मॉडल टाउन गोल चक्कर के पास एक व्यक्ति से कार लूट ली। बदमाशों ने अंदर बैठे मालिक को जबरन बाहर निकाल दिया और कार लेकर फरार हो गए। वारदात के समय पीड़ित कार के अंदर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहे थे।

पुलिस को दी शिकायत में गाजियाबाद के वसुंधरा निवासी विजय सक्सेना ने बताया कि वह एक नामी कंपनी में काम करते हैं। वह गुरुवार की रात करीब सवा नौ बजे ड्यूटी खत्म करने के बाद अपनी कार से घर जा रहे थे। जब वह सेक्टर-62 मॉडल टाउन गोल चक्कर के पास पहुंचे तो उनके परिचित की मोबाइल पर कॉल आ गई। वह कार को सड़क किनारे खड़ी करके मोबाइल पर बात करने लगे। विजय ने कार को स्टार्ट ही रखा था।

विजय ने बताया, इसी बीच पीछे से पैदल दो युवक आए। दोनों ने पता पूछने के बहाने कार का शीशा खटखटाया। जैसे ही विजय ने कार का दरवाजा खोला तो दोनों बदमाशों ने विजय को जबरन कार से नीचे उतार दिया। विरोध करने पर विजय को जान से मारने की धमकी दी। फिर दोनों बदमाश कार लूटकर गाजियाबाद की तरफ फरार हो गए। डर के कारण विजय ने बदमाशों का विरोध नहीं किया।

वारदात के बाद पीड़ित ने कंट्रोल रूम को कॉल करके पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस कमिश्नर ऑफिस की मीडिया सेल ने बताया कि पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

वहीं दूसरी ओर आशंका जताई जा रही है कि इस लूट को भी मिर्ची गैंग ने तो अंजाम नहीं दिया है। सोमवार की रात भी मिर्ची गैंग का लीडर आशु जाट नोएडा में देखा गया था। लेकिन वह पुलिस के हाथ से निकल गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.