Greater Noida: पुलिस की गोली से घायल हुआ कारतूस, जानिए पूरा मामला

Greater Noida: पुलिस की गोली से घायल हुआ कारतूस, जानिए पूरा मामला

Greater Noida: पुलिस की गोली से घायल हुआ कारतूस, जानिए पूरा मामला

Noida Police | पुलिस की गोली से घायल हुआ कारतूस

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे एफएनजी रोड पर हुई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़gangaपुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के समीप एफएनजी रोड पर गुरुवार की रात सूरजपुर कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से सुंदर भाटी गैंग का एक इनामी बदमाश योगेश उर्फ कारतूस और कपिल भाटी घायल हुए है। जिनमें योगेश उर्फ कारतूस पर 50000 रुपये और कपिल पर 25000 रुपये का इनामी घोषित था। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात थाना सूरजपुर और बदमाशों के बीच सेक्टर-144  एफएनजी रोड पर मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से कुख्यात सुंदर भाटी गैंग के बदमाश योगेश उर्फ कारतूस और कपिल भाटी घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया एक घायल बदमाश योगेश्वर कारतूस साकीपुर गांव का रहने वाला है। जबकि कपिल देवला का रहने वाला है।कारतूस पर 50000 रुपये का और कपिल पर 25000 रुपये का इनाम घोषित था। योगेश्वर कारतूस सुंदर भाटी गैंग के लिए काम करता है। पुलिस काफी दिन से उसकी तलाश में जुटी थी। पुलिस पकड़े गए दोनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.