सांसद डॉ. महेश शर्मा के प्रतिनिधि के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Updated Jun 26, 2020 20:53:58 IST | Mayank Tawer

गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा के प्रतिनिधि के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दनकौर के कोरोना पीड़ित पत्रकार...

सांसद डॉ. महेश शर्मा के प्रतिनिधि के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Photo Credit:  Tricity Today
सांसद डॉ. महेश शर्मा के प्रतिनिधि सोनू वर्मा

गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा के प्रतिनिधि के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दनकौर के कोरोना पीड़ित पत्रकार को प्रताड़ित किए जाने और सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी किए जाने के मामले में कोरोना पीड़ित पत्रकार के बेटे ने दनकौर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पत्रकार को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कोरोना पीड़ित पत्रकार ने सांसद प्रतिनिधि सोनू वर्मा की सोशल मीडिया पर की गई असम्मानजनक टिप्पणी से आहत होकर एक वीडियो वायरल किया था। पत्रकार ने  इस मामले की शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर शासन तक की थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सांसद प्रतिनिधि के खेमे और सांसद के खेमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पीड़ित पत्रकार ने आरोप लगाया है कि उनकी जांच फर्जी ढंग से बनाई गई है। वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

पत्रकार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिले के पत्रकार संगठन, सामाजिक संगठन और किसान सगठनों इस संबंध में आवाज उठाई थी। कई संगठनों ने पीड़ित पत्रकार के पक्ष में  सांसद प्रतिनिधि के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इस संबंध में सांसद डॉ. महेश शर्मा से कई बार संपर्क किया गया लेकिन फोन नहीं उठने के कारण उनकी प्रतिक्रिया नहीं मिली। वहीं सांसद प्रतिनिधि सोनू वर्मा का कहना है कि शिकायत देना हर व्यक्ति का अधिकार है। वह मामले की निष्पक्ष जांच के लिए तैयार हैं। सबूतों के साथ अपना पक्ष रखेंगे।

MP Dr. Mahesh Sharma's representative, Dr. Mahesh Sharma, Gautam Buddh Nagar BJP, Gautam Buddh Nagar MP, Greater Noida BJP, Journalist, Greater Noida Journalist, Corona Victim Journalist