गौतम बुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई, सामूहिक प्रयास से हुआ संभव

राहत : गौतम बुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई, सामूहिक प्रयास से हुआ संभव

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई, सामूहिक प्रयास से हुआ संभव

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतम बुद्ध नगर के लिए राहत की खबर है। जिले में कोरोना संक्रमण से जुड़े मामलों में कमी दर्ज की जा रही है। जिला प्रशासन भी कोरोना महामारी को रोकने के लिए पूरी मुस्तैदी से लगा हुआ है। इसका असर भी दिखाई दे रहा है। पिछले महीने के मुकाबले इस महीने में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या काफी कम रही है। शुक्रवार सुबह तक कोरोनावायरस के 42 नए मामले सामने आए थे। 85 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। जिले में कोविड-19 संक्रमण की वजह से अब तक 86 लोगों की मौत हो चुकी है।

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शुक्रवार सुबह तक कोरोनावायरस से संक्रमित 42 मरीज पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि यहां के विभिन्न अस्पतालों में 717 मरीजों का इलाज चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जिले में 23,621 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं। अब तक जिले में 24,424 मरीज कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। 

जिले में अब तक कोविड-19 संक्रमण की वजह से 86 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि अब तक 5,96,791 लोगों की कोरोना जांच की जा चुकी है। कोरोना संक्रमण के नए सभी मरीजों को कोविड सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। उनका इलाज शुरू कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.