BIG BREAKING: सुशांत राजपूत के मामले में सीबीआई जांच के लिए तैयार

BIG BREAKING: सुशांत राजपूत के मामले में सीबीआई जांच के लिए तैयार

BIG BREAKING: सुशांत राजपूत के मामले में सीबीआई जांच के लिए तैयार

Google Image | सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बड़ी खबर है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत के मामले में जांच करने के लिए तैयार हो गई है। मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में दर्ज एफआईआर के आधार पर जांच सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की थी। अब जानकारी आ रही है कि सीबीआई इस मामले में जांच करने के लिए तैयार है।

सीबीआई के अधिकारियों का कहना है कि एजेंसी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में जांच करेगी। यह जांच बिहार सरकार की ओर से की गई सिफारिश के आधार पर की जाएगी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की ओर से पटना में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। इस मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस फिलहाल मुंबई में है।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने पटना में दर्ज किए गए मुकदमे की जांच मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। रिया चक्रवर्ती की याचिका पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की, लेकिन उसको किसी भी तरह की राहत नहीं मिल पाई है। दूसरी ओर बुधवार को ईडी ने भी रिया चक्रवर्ती को समन भेज दिया है। ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के खातों में की गई हेराफेरी पर पूछताछ करने के लिए समन भेजा है। प्रवर्तन निदेशालय के सामने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को हाजिर होना पड़ेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.