चंद्रशेखर रावण को मुरादनगर में पुलिस ने रोका, किसानों को समर्थन देने मेरठ जा रहे थे

चंद्रशेखर रावण को मुरादनगर में पुलिस ने रोका, किसानों को समर्थन देने मेरठ जा रहे थे

Tricity Today | चंद्रशेखर रावण को मुरादनगर में पुलिस ने रोका, किसानों को समर्थन देने मेरठ जा रहे थे

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर रावण को मुरादनगर में नहर के पास पुलिस ने रोक लिया है। चंद्रशेखर रावण मेरठ में एक्सप्रेसवे का विरोध कर रहे किसानों को समर्थन देने के लिए जा रहे थे। दिल्ली से मेरठ जाते वक्त करीब सुबह 10:30 बजे उन्हें मुरादनगर नहर पर पुलिस ने रोक लिया। इस दौरान उनके समर्थकों और पुलिस के बीच कहासुनी भी हुई। पुलिस ने उन्हें बताया कि इस वक्त मेरठ समेत पश्चिम उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में धारा 144 लागू है। लिहाजा, वह किसी भी राजनीतिक कार्यक्रम में भाग लेने नहीं जा सकते हैं।

मेरठ में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे के लिए किए गए भूमि अधिग्रहण का किसान विरोध कर रहे हैं। एक्सप्रेस वे के विरोध में किसानों ने आज मेरठ में पंचायत का आयोजन किया है। किसानों को समर्थन देने के लिए आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण दिल्ली से मेरठ जा रहे थे। जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने उन्हें मुरादनगर नहर पर रोक लिया है। 5-6 गाड़ियों के काफिले में करीब 30 लोग सवार थे। पुलिस ने चंद्रशेखर रावण और उनके समर्थकों को बताया कि वह लोग इतने कम वाहनों में ज्यादा संख्या में सफर नहीं कर सकते हैं। साथ ही महामारी अधिनियम और निषेधाज्ञा भी लागू है। वह किसी भी तरह के राजनीतिक या विरोध प्रदर्शन में भाग नहीं ले सकते हैं। 

लिहाजा, उन्हें मेरठ जाने से रोका जा रहा है। इस पर चंद्रशेखर के समर्थकों ने विरोध जताया लेकिन पुलिस ने उन्हें आगे जाने से रोक दिया।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.