भारत में पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव हुए

भारत में पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव हुए

भारत में पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव हुए

Google Image | मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शनिवार को कोरोना पॉजिटिव रिर्पाट आई है। शिवराज सिंह चौहान में कोरोना की पुष्टि होने के बाद मध्य प्रदेश में हडकंप मच गया है। इस बात की जानकारी शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को बताई है।

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले क्वारेटाइन में चले जाएं। मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को कोरेनटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा। 

उन्होंने कहा कि मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा। मैं मध्य प्रदेश की जनता से अपील करता हूं कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे। मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा लें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.