COVID-19: ग्रेटर नोएडा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जीबीयू में हाईलेवल मीटिंग शुरू

COVID-19: ग्रेटर नोएडा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जीबीयू में हाईलेवल मीटिंग शुरू

COVID-19: ग्रेटर नोएडा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जीबीयू में हाईलेवल मीटिंग शुरू

Tricity Today | Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा पहुंच गए हैं। गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से लगातार बढ़ रहे मामलों और बचाव राहत कार्यों की जानकारी लेने के लिए मुख्यमंत्री ग्रेटर नोएडा आए हैं। मुख्यमंत्री सीधे गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी पहुंचे और वहां अधिकारियों के साथ एक हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं। इस मीटिंग में यूपी के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य रजनीश दुबे, गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह, जिला अधिकारी बीएन सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव, राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डायरेक्टर डॉ आरके गुप्ता को बुलाया गया है।

बैठक में जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मरीजों पर चर्चा होगी। साथ ही हालात से निपटने के लिए किए गए इंतजामों की जानकारी भी मुख्यमंत्री को दी जाएगी। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर यूपी के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य रजनीश दुबे पिछले 2 दिनों से ग्रेटर नोएडा में ही कैंप किए हुए हैं। 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक 71 कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। इनमें से 33 मामले गौतम बुद्ध नगर जिले में ही हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लगातार कोरोना वायरस के मरीज सामने आ रहे हैं। जिसके चलते सरकार चिंतित है। हालांकि राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने हालातों से निपटने के लिए पर्याप्त इंतजाम कर रखे हैं। 

नोएडा के जिला अस्पताल, चाइल्ड स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल, ग्रेटर नोएडा के राजकीय विज्ञान संस्थान, गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय, शारदा मेडिकल कॉलेज और एनआईयू मेडिकल कॉलेज में इलाज इंतजाम किए गए हैं। अब तक गौतम बुद्ध नगर में करीब 1000 बेड का इंतजाम जिला प्रशासन कर चुका है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से स्टेट प्लेन के जरिए गाजियाबाद में हिंडन एयरपोर्ट आए। वहां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के लिए रवाना हुए। करीब पौने दो बजे हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे और दो बजे जीबीयू पहुंचे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.