मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों और अफसरों के साथ बैठक की, इन मुद्दों पर चर्चा हुई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों और अफसरों के साथ बैठक की, इन मुद्दों पर चर्चा हुई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों और अफसरों के साथ बैठक की, इन मुद्दों पर चर्चा हुई

Tricity Today | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों और अफसरों के साथ बैठक की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में है। शुक्रवार की देर शाम करीब 6:00 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर ग्रेटर नोएडा में गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के हेलीपैड पर उतरा। गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ चल रहे अभियान की समीक्षा करने आए हैं। वह जीबीयू के इंटरनेशनल गेस्ट हाउस में रात्रि प्रवास कर रहे हैं। शुक्रवार की शाम मुख्यमंत्री ने पहले जनप्रतिनिधियों और फिर प्रशासन, पुलिस, विकास प्राधिकरण के साथ बैठक की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाम करीब 7:00 बजे राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नगर, गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर, जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी और नोएडा महानगर के अध्यक्ष मनोज गर्ग के साथ बैठक की।

गौतमबुद्ध नगर के तीनों विधायकों ने मुख्यमंत्री के सामने स्कूल फीस का मामला उठाया है। विधायकों ने कहा कि जिले के अभिभावक पिछले 3 महीनों से लगातार आंदोलन कर रहे हैं। अभिभावक फीस में राहत मांग रहे हैं। स्कूल ऑनलाइन कक्षाएं चल रही हैं। केवल शिक्षकों को वेतन दे रहे हैं। वेतन में भी कटौती की जा रही है। ऐसे में स्कूल फीस घटाई जानी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने मुख्यमंत्री को बताया कि लॉकडाउन के तीन महीनों के दौरान उद्योग बंद थे। औद्योगिक इकाइयों में बिजली का उपयोग नहीं किया गया है। ऐसे में बिजली के बिल से फिक्स चार्ज खत्म किया जाना चाहिए। इंडस्ट्री पर हर महीने करोड़ों रुपए फिक्स चार्ज लगता है। जिसे खत्म करने की मांग शहर के उद्यमी कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा- आम आदमी को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक कीजिए

जिले के जनप्रतिनिधियों और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, इन सारे मसलों पर विचार किया जाएगा, लेकिन इस वक्त सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटना है। राज्य सरकार और केंद्र सरकार ने अपने सारे संसाधन और शक्ति कोरोना वायरस से निपटने में लगा दी हैं। इसके लिए सभी लोगों को मिलकर काम करना होगा। आम आदमी को संक्रमण से जागरूक करने की आवश्यकता है। इस काम में जनप्रतिनिधियों को महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करना चाहिए।

जनप्रतिनिधियों और भाजपा पदाधिकारियों के बाद पुलिस, प्राधिकरण और प्रशासन के अफसर मिले

जनप्रतिनिधियों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, नोएडा की सीईओ ऋतु महेश्वरी, ग्रेटर नोएडा के सीईओ नरेंद्र भूषण, जिलाधिकारी सुहास एलवाई और यमुना प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी शैलेंद्र भाटिया को मिलने के लिए बुलाया। मुख्यमंत्री ने जिले में चल रहे कोरोना अभियान, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में चल रही विकास योजनाओं और जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चर्चा की है। अब मुख्यमंत्री शनिवार की सुबह 9:30 बजे नोएडा सेक्टर-39 में टाटा फाउंडेशन के सहयोग से विकसित बने 250 बेड के कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.