Auto Expo देखने पहुंचे एक लाख से ज्यादा लोग, CISF को लाठीचार्ज करना पड़ा, एक नेता ने कैसे बिगाड़ा माहौल

Updated Feb 08, 2020 21:22:43 IST | Tricity Today Chief Correspondent

ऑटो एक्सपो में शनिवार को भीड़ उमड़ पड़ी। दोपहर 12  बजे के बाद भीड़ और बढ़ गई। कई गेटों पर लंबी लाइन लग गई। लोगों को अंदर प्रवेश करने के लिए आधे-आधे घंटे तक इंतजार करना पड़ा। ऑटो एक्सपो में वीकेंड पर 1 लाख से अधिक  लोग पहुंचे। दूसरी तरफ ऑनलाइन टिकट बुकिंग के लिए अव्यवस्था का आलम रहा। परेशान...

Auto Expo देखने पहुंचे एक लाख से ज्यादा लोग, CISF को लाठीचार्ज करना पड़ा, एक नेता ने कैसे बिगाड़ा माहौल
Photo Credit:  Tricity Today
CISF ने लाठीचार्ज की

ऑटो एक्सपो में शनिवार को भीड़ उमड़ पड़ी। दोपहर 12  बजे के बाद भीड़ और बढ़ गई। कई गेटों पर लंबी लाइन लग गई। लोगों को अंदर प्रवेश करने के लिए आधे-आधे घंटे तक इंतजार करना पड़ा। ऑटो एक्सपो में वीकेंड पर 1 लाख से अधिक  लोग पहुंचे। दूसरी तरफ ऑनलाइन टिकट बुकिंग के लिए अव्यवस्था का आलम रहा। परेशान लोगों ने हंगामा किया तो सीआईएसएफ ने उन पर लाठीचार्ज भी कर दिया। बाद में किसी तरह से उन्हें प्रवेश मिला।

शनिवार का दिन आयोजकों के लिए राहत भरा रहा। शनिवार को ऑटो एक्सपो हाउस फुल रहा। एक्सपो के एक, दो, तीन और पांच नंबर गेट पर सुबह 9 बजे से ही लोगों की लाइन लगने लगी। बॉटेनिकल गार्डन से परी चौक बसों से बड़ी संख्या में यात्री आए। मेट्रो से भी बड़ी संख्या में यात्री पहुंचे। इस दौरान परी चौक, नॉलेज पार्क चौक, नॉलेज पार्क सेंटर पार्क चौक के आस-पास देर शाम तक जाम वाहन रेंगते रहे।

ऑटो एक्सपो में गेट नम्बर-1 पर दोपहर करीब 1 बजे एक वीआईपी कार आने पर उनके साथ आए कुछ कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। नेताजी समेत उनके कार्यकर्ता भी अंदर चले गए। इसके बाद सैकड़ों लोग भी उनके साथ घुस आए। किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने गेट बंद किया। 

ऑटो एक्सपो में भीड़ के चलते अव्यवस्था का यह आलम रहा कि ऑनलाइन टिकट बुक करने वाले परेशान रहे। ऑनलाइन टिकट बुकिंग कराने वाले भीड़ में पूछताछ ही करते रहे कि उन्हें एंट्री कैसे मिलेगी। इस दौरान ऑनलाइन बुकिंग कराने वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा होते देख यहां मौजूद सीआईएसएफ और अन्य सुरक्षाबलों ने लाठीचार्ज कर दिया। जिसमें कुछ लोग घायल भी हो गए। इसके बाद अधिकारियों ने सभी को मोबाइल से स्कैन करने के बाद एंट्री ली।

Auto Expo, Auto Expo Motor Show 2020, Auto Expo 2020, Greater Noida, India Expo Mart, CISF, Central Industrial Security Force, Lathi Charge