Greater Noida West: सुविधाएं नहीं देने के विरोध में लोगों ने किया अनोखा प्रदर्शन, शंख और घंटे बजाए

Greater Noida West: सुविधाएं नहीं देने के विरोध में लोगों ने किया अनोखा प्रदर्शन, शंख और घंटे बजाए

Greater Noida West: सुविधाएं नहीं देने के विरोध में लोगों ने किया अनोखा प्रदर्शन, शंख और घंटे बजाए

Tricity Today | मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाने और सुविधाएं नहीं देने के विरोध में लोगों ने किया अनोखा प्रदर्शन

शनिवार की शाम ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन माइवुड्स हाउसिंग सोसाइटी में हुआ यह प्रदर्शन gangaनिवासियों का आरोप- सोसायटियों में लोगों को बिल्डर जरूरी सुविधाएं नहीं दे रहा हैंgangaसोसायटी के निवासी ने बालकॉनी और कम्युनिटी हॉल के सामने एकत्र हुए, सबने शंख और घंटे बजाए

शहर में बिल्डरों ने आम आदमी का जीना मुहाल कर रखा है। लॉकडाउन और कोरोना वायरस संक्रमण की महामारी के बावजूद हाउसिंग सोसायटियों में लोगों को बिल्डर जरूरी सुविधाएं नहीं दे रहा हैं। परेशान लोग लगातार तरह-तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार की शाम इसी तरह का एक अनोखा प्रदर्शन ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन माइवुड्स हाउसिंग सोसाइटी में देखने को मिला है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन मायवुडस हाउसिंग सोसायटी में सुविधाएं नहीं मिलने पर निवासियों ने शंख, घण्टे और बर्तन बजाकर प्रदर्शन किया। सोसाइटी में सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। इसके विरोध में लोगों ने शनिवार की शाम इस तरह के प्रदर्शन का आयोजन किया। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि बिल्डर सोसाइटी में जरूरी मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं। सोसायटी के निवासियों ने आरोप लगाया कि पावर बैकअप का बुरा हाल है। बिजली कटौती इस वक्त चरम पर है। ऐसे में लोगों को बहुत महंगी बिजली खरीदनी पड़ रही है। साफ-सफाई का उचित इंतजाम नहीं है।

सोसायटी के निवासियों ने आरोप लगाया कि इस वक्त कोरोना संक्रमण की महामारी का दौर चल रहा है, लेकिन लिफ्ट और दूसरे कॉमन प्लेस पर सैनिटाइजेशन का कोई इंतजाम नहीं किया जा रहा है। सिक्योरिटी का भी हाल बुरा है। सोसाइटी के भीतर कुत्ते दौड़ लगाते रहते हैं। जिनसे यहां के रहने वाले बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं को लगातार खतरा बना रहता है। सोसाइटी में बिना अनुमति के ही लोग घुस आते हैं। कई बार छोटी-मोटी आपराधिक घटनाएं भी हो चुकी हैं। इस बारे में बार-बार सोसायटी के बिल्डर और विकास प्राधिकरण को लिखकर दिया जा चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि पार्क कम्युनिटी हॉल, क्लब और दूसरी सुविधाओं का हाल भी बुरा है। रखरखाव का इंतजाम अच्छा नहीं है। लोगों से एडवांस में मेंटेनेंस चार्ज लिए जाते हैं, लेकिन सुविधाएं बिल्कुल नहीं दी जा रही हैं। निवासियों का कहना है कि शनिवार की शाम हम लोगों ने शंख, घंटे और बर्तन बजाकर प्रतीकात्मक रूप से बिल्डर का विरोध किया है। अगर जल्दी हालात नहीं सुधरे तो लोगों को मजबूर होकर धरना और प्रदर्शन भी करना पड़ेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.