BREAKING: जेवर एयरपोर्ट के जमीन अधिग्रहण को लेकर किसानों और प्रशासन में टकराव, एसडीएम घायल हुईं

Updated Jan 27, 2020 12:44:41 IST | Tricity Today Reporter

जेवर एयरपोर्ट के लिए अधिग्रहित की गई जमीन पर कब्जा लेने पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों और किसानों के बीच टकराव हो गया है। जानकारी मिल रही है कि किसानों ने जिला प्रशासन पर पथराव किया है, जिसमें कई वाहन टूट गए हैं और जेवर की एसडीएम गुंजा सिंह घायल हो गई...

BREAKING: जेवर एयरपोर्ट के जमीन अधिग्रहण को लेकर किसानों और प्रशासन में टकराव, एसडीएम घायल हुईं
Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

जेवर एयरपोर्ट के लिए अधिग्रहित की गई जमीन पर कब्जा लेने पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों और किसानों के बीच टकराव हो गया है। जानकारी मिल रही है कि किसानों ने जिला प्रशासन पर पथराव किया है, जिसमें कई वाहन टूट गए हैं और जेवर की एसडीएम गुंजा सिंह घायल हो गई हैं। किसानों का आरोप है कि जिला प्रशासन तानाशाही कर रहा है और उनके हितों की अनदेखी की जा रही है।

सोमवार को  जिला प्रशासन ने जेवर एयरपोर्ट की जमीन पर कब्जा लेने की घोषणा की थी। इसके लिए  सोमवार की दोपहर रोही गांव में जिलाधिकारी  को बैठक करने जाना था। डीएम के पहुंचने से पहले जेवर की एसडीएम गुंजा सिंह तहसीलदार और अन्य प्रशासनिक अधिकारी रोही गांव में पहुंचे और जमीन पर कब्जा लेने का प्रयास किया। इसके बाद किसानों ने विरोध करना शुरू कर दिया और माहौल बिगड़ गया। किसानों की ओर से जिला प्रशासन पर पथराव किया गया है, जिसमें कई वाहन टूट गए हैं और जानकारी मिल रही है। जानकारी मिली है कि एसडीएम गुंजा सिंह भी घायल हो गई हैं।

Jewar International Airport, Noida International Airport, Farmers Agitation, Clash between farmers and administration