NEET and JEE Mains की परीक्षा के खिलाफ बारिश के बीच ग्रेटर नोएडा में कांग्रेस का धरना

NEET and JEE Mains की परीक्षा के खिलाफ बारिश के बीच ग्रेटर नोएडा में कांग्रेस का धरना

NEET and JEE Mains की परीक्षा के खिलाफ बारिश के बीच ग्रेटर नोएडा में कांग्रेस का धरना

Tricity Today | NEET and JEE Mains की परीक्षा के खिलाफ बारिश के बीच ग्रेटर नोएडा में कांग्रेस का धरना

शुक्रवार को कांग्रेस के पदाधिकारियों ने जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कियाgangaराष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला मुख्यालय पर प्रशासनिक अफसरों को सौंपा

गौतमबुद्ध नगर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को NEET and JEE Mains की परीक्षाओं को रद्द करने की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेस के पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला मुख्यालय पर दिया है। केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना भी साधा है। कांग्रेस कोरोना महामारी के बीच परीक्षा करवाने का विरोध कर रही है। शुक्रवार को दिनभर बारिश के बावजूद कांग्रेस ने धरना दिया।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा, "इस समय देश में कोरोना महामारी का प्रकोप चल रहा है। जिस कारण सभी शैक्षिक संस्थाएं और कार्यालय में काम नहीं हो पा रहा है। देश में कोरोना महामारी के लाखों मरीज निकल रहे हैं। छात्रों के स्वास्थ्य को लेकर सरकार संवेदनशील नहीं है। इससे अभिभावक डरे हुए हैं और अभिभावकों ने भाजपा सरकार से मांग है कि एनईईटी और जेईई की परीक्षाएं रद्द की जाएं। जिससे छात्रों के स्वास्थ्य संबंधी कोई रिस्क ना हो।" 

धरना प्रदर्शन में पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नागर, नोएडा महानगर अध्यक्ष शहाबुद्दीन, राजेंद्र अवाना, अशोक पंडित, दिनेश शर्मा, शाहिद भाई, सतीश शर्मा, सुमन भाटी, चंद्र मल बाल्मीकि, रामभरोसे शर्मा, धर्मेंद्र भाटी, तेजेंद्र नागर, पुनीत मावी, राजेश वसु आदि मौजूद रहे। बारिश के बीच यह धरना हुआ। धरने के बाद कांग्रेसियों ने जिला प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें इन परीक्षाओं को तत्काल रद्द करने के लिए सरकार को निर्देश देने की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.